Jamia Nagar Murder Case: जामिया नगर हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, यौन शोषण से परेशान होकर टीचर का रेत दिया था गला

Jamia Nagar Murder Case: दिल्ली पुलिस ने इस चर्चित हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नाबालिग है और मृतक उसका टीचर था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इस हत्याकांड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

Update:2023-09-03 15:11 IST
(Pic: Social Media)

Jamia Nagar Murder Case: पिछले दिनों दिल्ली के जामिया नगर में एक घर से एक शख्स की लाश मिली थी। जिसकी पहचान वसीम के रूप में हुई थी। उसके गर्दन पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था। दिल्ली पुलिस ने इस चर्चित हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नाबालिग है और मृतक उसका टीचर था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इस हत्याकांड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वसीम होमोसेक्सुअल था और उसका शारीरिक शोषण करता था। 14 वर्षीय आरोपी उसके पास ट्यूशन पढ़ने जाया करता था। मृतक ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था, जिसे वायरल करने की अक्सर धमकी दिया करता था। रोज-रोज के इस प्रताड़ना से तंग आकर उसने एक दिन इससे निजात पाने की ठानी और अपने टीचर वसीम का पेपर कटर से गला रेत दिया।

30 अगस्त को हुई थी वसीम की हत्या

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि 30 अगस्त को दोपहर सवा दो बजे के करीब एक पीसीआर कॉल मिली कि बाटला हाउस, जामिया नगर के एक घर की दूसरी मंजिल पर एक कमरे से खून निकल रहा है और कमरा खुला हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में फर्श पर वसीम की लाश पड़ी मिली। उसके शरीर से काफी खून बह चुका था और गर्दन पर चोट के गहरे निशाने थे। वसीम अपने पिता के साथ जामिया नगर में रहता था। जिस फ्लैट से उसकी लाश बरामद हुई, वह पहले किराए पर था। जो कुछ दिनों पहले ही खाली हुआ था।

ऐसे पकड़ाया नाबिलग हत्यारा

डीसीपी राजेश देव ने बताया कि आरोपी नाबालिग ने वसीम की हत्या करने के बाद उसका फोन अपने साथ लेकर फरार हुआ था। पुलिस ने वसीम के फोन नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया, जिसके चलते वह तीन दिन बाद नाबालिग तक पहुंचने में कामयाब रहे। पुलिस ने आरोपी के पास से वसीम के मोबाइल फोन और घटना के समय पहने गए कपड़े और जूते भी बरामद कर लिए हैं। आरोपी ने बताया कि वह करीब दो महीने से मृतक वसीम के संपर्क में था और इस दौरान उसने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया था। आरोपी को पुलिस ने बाल सुधार गृह में भेज दिया है।

Tags:    

Similar News