लाशें बिछा रही सेना: ताबड़तोड़ चल रही गोलियां, कांप उठा हर आतंकी, अब तक 4 ढेर

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी है। आतंकियों से हो रही मुठभेड़ में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है।

Update: 2021-03-22 05:15 GMT

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी है। आतंकियों से हो रही मुठभेड़ में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। दहशतगर्दो को गिरफ्तार करने के लिए मनिहाल गाँव को घेर कर बैठे सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फायरिंग की, तो जवाबी कार्रवाई में सेना ने भी आतंकियों को मार गिराया। अभी तक की जानकारी के मुताबिक, सेना ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है। एनकाउंटर अभी भी जारी है। कुछ और आतंकी सुरक्षाबलों के निशाने पर हैं।

शोपियां में 4 आतंकी मारे गए

जम्मू कश्मीर में जगह जगह छिप कर बैठे आतंकियों और उनके समर्थकों को तलाश कर सुरक्षाबल केंद्र शासित राज्य से आतंक का नामो निशान मिटाने में लगी हुई है। इसी कड़ी में ऑपरेशन आल आउट के जरिये स्थानीय पुलिस के साथ सीआरपीएफ दल लगातार घाटियों में आतंकी ठिकानों की तलाश कर उन्हें सरेंडर करने के लिए उकसाते हैं।

ये भी पढ़ेँ-फडणवीस का परमबीर के लेटर बम से कनेक्शन, शिवसेना का भाजपा पर पलटवार

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मनिहाल गांव में मुठभेड़ जारी

हालाँकि कई बार आतंकी सेना पर हमला कर देते हैं, जिसका माकूल जवाब भी दिया जाता है। इसी कड़ी में सोमवार को सुरक्षाबलों को ख़ुफ़िया जानकारी मिली थीं कि शोपियां जिले के मनिहाल गाँव में आतंकी छिपे हैं। सेना ने आतंकियों की तलाश में दबिश की और मनिहाल गाँव को घेर लिया। आतंकियों को भारतीय जवानों की मौजूदगी का पता चला तो उन्होंने हमला कर दिया।

निशाने पर कई आतंकी और

सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसके बाद जवानों ने आतंकियों की फायरिंग का जवाब दिया। सुबह तड़के तक सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया था, वहीं अब तक भारतीय सुरक्षाबलों ने 4 दहशतगर्दों को ढेर कर दिया है। हालंकि इसपर अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। लेकिन जानकारी मिली है कि सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है। इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं।

Tags:    

Similar News