J&K News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में टेररिस्ट अटैक, सेना के जवानों को ले जा रही 2 गाड़ियों पर हमला, 3 सैनिक शहीद

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में आतंकियों ने सेना के ट्रक पर को हमला किया। सैन्य अधिकारियों के अनुसार, आतंकियों ने सेना के ट्रक पर गोलीबारी की।

Report :  aman
Update: 2023-12-21 12:18 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Terrorist Attacks on Army In J&K: जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में गुरुवार (21 दिसंबर) को आतंकियों ने सेना के ट्रक पर हमला किया। आतंकियों ने सेना की दो गाड़ियों पर हमला किया। आतंकियों की इस गोलीबारी में 3 जवान शहीद हुए, जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। आतंकियों ने सेना के ट्रक पर गोलीबारी की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अधिकारियों ने पुष्टि की है कि, सेना के जवानों को ले जा रहे ट्रक पर आतंकियों ने गोलीबारी की। 

सैन्य अधिकारियों ने सेना के जवानों को ले जा रही गाड़ियों पर आतंकियों ने गोलियां बरसाई। गोलीबारी की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने ये भी बताया कि, राजौरी-थानामंडी-सुरनकोट रोड पर सावनी इलाके में सेना के वाहन पर हमला हुआ। उन्होंने बताया, 'यह वाहन बफलियाज से जवानों को ले जा रहा था। बफलियाज में आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान बुधवार से ही जारी है।'

आतंकवादियों ने घात लगाकर किया हमला 

जम्मू-कश्मीर से बड़ी आतंकवादी घटना की खबर मिली है। घाटी के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने घात लगाकर सेना के ट्रक पर हमला किया। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना पुंछ में सुरनकोट तहसील के डेरा की गली (DKG) वन क्षेत्र में हुई है। दावा किया जा रहा है कि, मौके पर सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। 

मौके पर भेजा गया अतिरिक्त बल

रिपोर्ट के अनुसार, मौके पर मुठभेड़ की खबर आ रही है। सैन्य आला अधिकारी निगरानी कर रहे हैं। घटनास्थल पर अतिरिक्त बल को भी भेजा गया है। घटना के बाद भारतीय सेना ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। अपुष्ट खबरों में सेना के दो जवानों के घायल होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, हताहतों को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है।

पुलिस शिविर में हुआ था धमाका

इससे पहले, पुंछ के सुरनकोट क्षेत्र में बुधवार को एक पुलिस शिविर में रहस्यमय जोरदार धमाका हुआ था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, यह विस्फोट 19-20 दिसंबर की मध्यरात्रि को सशस्त्र पुलिस शिविर के अंदर हुआ था। ये धमाका इतना जोरदार था कि पास में खड़े कुछ वाहनों की खिड़कियों के शीशे तक टूट गए। इस घटना में किसी के घायल होने की कोई रिपोर्ट नहीं है। विस्फोट के सही कारण का पता लगाने के लिए जांच जारी है। 

Tags:    

Similar News