मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा धूमिल की: कपिल सिब्बल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपने बयानों से प्रधानमंत्री पद की गरिमा को 'धूमिल' करने का आरोप लगाया और कहा कि वह भारत और इसके लोगों के बारे में नहीं बल्कि पाकिस्तान के बारे में बोल रहे हैं।

Update: 2019-04-04 16:58 GMT

बेंगलुरू: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपने बयानों से प्रधानमंत्री पद की गरिमा को 'धूमिल' करने का आरोप लगाया और कहा कि वह भारत और इसके लोगों के बारे में नहीं बल्कि पाकिस्तान के बारे में बोल रहे हैं।

मोदी के बार-बार सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करने का मजाक उड़ाते हुए सिब्बल ने कहा कि यह गरीबी और बेरोजगारी पर की जानी चाहिये। कांग्रेस नेता ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, "किसी ने भी नरेंद्र मोदी से अधिक प्रधानमंत्री पद की गरिमा को धूमिल नहीं किया।"

सिब्बल ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह का संवाद कर रहे हैं, वैसा संवाद उन्होंने अपने जीवन में पहले कभी नहीं देखा। उन्होंने कहा, "दरअसल यह प्रधानमंत्री सिर्फ पाकिस्तान के बारे में बात करते हैं। वह हिन्दुस्तान के बारे में नहीं बोल रहे हैं। वह हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री हैं। वह हमारे प्रधानमंत्री हैं लेकिन लगता है कि उनकी दृष्टि पाकिस्तान पर केंद्रित है।"

भाषा

Tags:    

Similar News