Karnataka: सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक, मंच पर पहुंचा युवक

कर्नाटकः सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक, मंच पर पहुंचा युवक

Report :  Network
Update:2024-09-15 11:56 IST

S. Siddaramaiah  (photo: social media ) 

Karnataka:News: कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में चूक सामने आया है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के सुरक्षा में लगे जवानों को चकमा देता हुआ एक युवक उनके मंच पर पहुंच गया। इससे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे जवानों के होश उड़ गए। जवानों ने तत्काल युवक को पकड़ लिया और उसे मंच से बाहर किया। वहीं पुलिस के भी होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि सीएम सिद्धारमैया एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी दौरान उनके मंच पर एक युवक पहुंच गया। गनीमत यह रही कि सीएम की सुरक्षा में लगे अधिकारियों और जवानों ने तत्परता दिखाते हुए युवक को पकड़ लिया। 

स्टेज से नीचे उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया

सीएम सिद्धारमैया कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान वे मंच पर मौजूद थे और इसी बीच एक युवक तेजी के साथ भागता हुआ मंच पर चढ़ गया। लेकिन मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात जवानों ने युवक को तत्काल पकड़ लिया। जवानों ने युवक को स्टेज से नीचे उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक भागते हुए मंच पर सीएम सिद्धारमैया की ओर बढ़ता है। लेकिन इस दौरान सीएम की सुरक्षा में लगे जवानों ने उसे दबोल लिया। 

पहले भी सूरक्षा में चूक का मामला आया था सामने

यह पहली बार नहीं है जब मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक सामने आई है। इससे पहले 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान भी मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। उस समय चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री को एक कार्यकर्ता ने माला पहनाया था, जिसके कमर में पिस्टल लटकी हुई थी। यह मामला बेंगलुरु दक्षिण में लोकसभा चुनाव प्रचार रैली के दौरान हुआ था। चुनाव प्रचार रैली के दौरान एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री को माला पहनाई थी और तब उसके कमर के बेल्ट में पिस्टल लगी हुई थी। 

Tags:    

Similar News