Delhi Murder: केबिन में घुसकर हत्यारों ने डॉक्टर को मारी गोली, मौके पर मौत

Delhi Murder: पुलिस सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की तलाश में जुटी गई है। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-03 08:05 IST

Delhi Murder (Pic: Social Media)

Delhi Murder: दिल्ली के जैतपुर इलाके में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डॉक्टर का नाम जावेद बताया जा रहा है वह नीमा अस्पताल में तैनात था। हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि दो लड़कों ने केबिन में जाकर डॉक्टर को गोली मार दी। दोनों आरोपी चोट पर ड्रेसिंग का बहाना बना कर डॉक्टर तक पहुंचे थे। सीसीटीवी के जरिए पुलिस छानबीन में लगी है। 

मरीज बनकर आए हमलावर

पूरा मामला कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जैतपुर का है। नीमा अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर को दो हमलावरों ने गोली मार दी। गोली लगने से डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर मरीज बनकर आए थे। उन्होंने चोट पर पट्टी बंधवाने का बहाना बनाया और डॉक्टर के केबिन में घुस गए। अंदर जाते ही दोनों ने डॉक्टर पर गोलियां बरसा दीं। इससे पहले लोग कुछ समझ पाते डॉक्टर की मौत हो चुकी थी। साथ ही हमलावर मौके से फरार हो गए। मामले में पुलिस जांच कर रही है।  

जांच जारी

घटना के दौरान अस्पताल में अन्य लोग भी मौजूद थे। मगर किसी को हमलावरों के आने की भनक तक नहीं लगी। शातिर अपराधी डॉक्टर की हत्या कर फरार हो गए। सीसीटीवी के जरिए पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। इस घटना के बाद आप नेता सौरभ भारद्वाज का बयान भी आया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है। फिलहाल मामले की छानबीनजारी है।

पहले भी हुई थी ऐसी घटना

इस तरह की घटना पहले भी दिल्ली में देखी जा चुकी है। जुलाई महीने में जीटीबी अस्पताल में ऐसी ही एक घटना हुई थी। जीटीबी अस्पताल में डॉक्टरों की मौजूदगी में एक किशोर ने 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। उस दौरान भी पीड़ित ने पेट दर्द संबंधी शिकायत कर अस्पताल में पहुंचा था।

Tags:    

Similar News