'सलमान खान हम जंग नहीं चाहते लेकिन...', लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के कत्ल की जिम्मेदारी, पोस्ट वायरल

Baba Siddiqui: बिश्नोई गैंग के सदस्य ने फेसबुक पोस्ट कर इसकी जिम्मेदारी ली। पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-13 12:28 IST

Baba Siddiqui: बाबा सिद्दीकी हत्या कांड में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शामिल होने की पुष्टी हो गई है। गिरफ्तार हत्यारोपियों ने इस बात का जिक्र किया था। फिलहाल बिश्नोई गैंग के सदस्य ने फेसबुक पोस्ट कर इसकी जिम्मेदारी ली। पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट में सलमान खान का जिक्र भी है। पोस्ट में लिखा गया कि सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन तुमने हमारे भाई का नुकसान कराया। साथ ही बताया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि उनका दाऊद इब्राहिम और अनुज थापन से जुड़ाव था। 

'सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते'

पोस्ट में लिखा गया ओम जय श्री राम, जय भारत। जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था। पोस्ट में सलमान खान का जिक्र करते हुए कहा गया कि सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे। मगर तुमने हमारे भाई का नुकसान कराया। बाबा सिद्दीकी के बारे में पोस्ट में कहा गया कि जिस बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं या एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था।


इसलिए की हत्या

हत्या का कारण बताते हुए लिखा गया कि बाबा का अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़ाव था। इसीलिए उसकी हत्या कर दी गई। पोस्ट में आगे चेतावनी के अंदाज में लिखा गया कि जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वह अपना हिसाब किताब लगा के रखना। हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है। हमने पहले कभी वार नहीं किया। मगर हमारे किसी भाई को कोई मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे। जय श्री राम जय भारत, सलाम शहीदां नू।

कल गोली मारकर हुई हत्या

 मुंबई में कल विजयादशमी के दिन एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना तब घटी जब बाबा सिद्दीकी अपने बेटे के दफ्तर से बाहर निकल रहे थे। दरअसल कल लोग बाबा सिद्दीकी के दफ्तर के पास विजयादशमी के मौके पर पटाखे फोड़ रहे थे तभी रात 9 बजकर 15 मिनट से लेकर रात 9 बजकर 20 मिनट के बीच बाबा सिद्दीकी अपने बेटे के दफ्तर से बाहर निकले थे। उसी समय पटाखों के शोर के बीच तीन बदमाशों ने उनके ऊपर गोलियां दाग दी। 

Tags:    

Similar News