Lok Sabha Elections: 'ये लोग हिन्दू धर्म को गाली देने में...' मोदी ने तमिलनाडु में लिया गठबंधन को आड़े हाथों

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के सलेम में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया और राज्य में भाजपा के पक्ष में मौहाल बनाने की कोशिश की।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-03-19 09:13 GMT

Lok Sabha Elections: (सोशल मीडिया)  

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दक्षिण भारत के दौरे के दौरान मंगलवार को तमिलनाडु में विरोधी दलों और राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने यहां पर लोगों से कहा कि लोकसभा चुनाव में एक गठबंधन बना है, जिसका नाम इंडिया एलायंस है। यह वही एलायंस वाले लोग हैं, जो बार बार और जानबूझकर हिन्दू धर्म का अपमान करते हैं। साथ ही हिन्दू धर्म को गाली देने में एक सेकेंड नहीं लगाते हैं।

सलेम में पीएम मोदी की रैली

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के सलेम में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया और राज्य में भाजपा के पक्ष में मौहाल बनाने की कोशिश की। इस रैली ने उन्होंने इंडिया गठबंधन और प्रदेश की सत्ताधारी दल डीएमके जमकर तीखें बाण चलाए। पीएम ने कहा कि INDI एलायंस वाले लोग और डीएमके हिंदू धर्म के खिलाफ हर बयान इनका बहुत सोचा समझा हुआ होता है। आप देखिए और किसी धर्म का अपमान DMK और कांग्रेस का INDI एलायंस नहीं करता, किसी और धर्म के खिलाफ इनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकलता। पीएम मोदी का इशारा मुस्लिम सुमदाय के लिए था।

गठबंधन का प्लान पहले ही आ गया सामने

पीएम मोदी ने कहा कि ये कह रहे हैं कि हिंदू धर्म की जिस शक्ति में आस्था होती है, उन्हें इस शक्ति का विनाश करना है। अभी तो चुनाव अभियान की शुरुआत हुई है, लेकिन INDI एलायंस के plan मुंबई में हुई उनकी पहली रैली में ही खुलकर सामने आ गया है। यह लोग हिन्दूओं और उनके धर्म को अपमानित करने में एक सेकंड भी नहीं लगाते हैं। उन्होंने कहा कि शायद इन लोगों को हिन्दू धर्म किस शाक्ति को कहते हैं, न पता हो, लेकिन तमिलनाडु का हर व्यक्ति जानता है।

विचारधारों को हराने के लिए 19 अप्रैल होगी शुरुआत

उन्होंने कहा कि हमारे शास्त्र साक्षी हैं कि विनाश उनका होता है, जो शक्ति को खत्म करने का विचार रखते हैं। ऐसे खतरनाक विचारधारा को हराने की शुरुआत 19 अप्रैल को सबसे पहले मेरा तमिलनाडु करेगा। हमारी सरकार ने महिलाओं को धुआं मुक्त जीवन देने के लिए उज्ज्वला LPG गैस कनेक्शन दिए। लोगों को मुफ्त स्वास्थ्य सेवा मिले, हमने आयुष्मान योजना शुरू की। हमारी सभी योजनाओं के केंद्र में नारीशक्ति ही है, क्योंकि मोदी देश की नारीशक्ति की हर परेशानी के आगे ढाल बनकर खड़ा है।

तमिलनाडु के समृद्धि के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार तमिलनाडु के विकास और समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। निःशुल्क चिकित्सा उपचार से लेकर घरों में नल के पानी के कनेक्शन प्रदान करने तक, निःशुल्क राशन सुविधाओं से लेकर मुद्रा योजना के माध्यम से तमिलनाडु की महिलाओं को लाभान्वित करने तक, हमने सर्वोत्तम देना, सर्वोत्तम सेवा देना सुनिश्चित किया है। भारत में जो रक्षा गालिया स्थापित किया जा रहा है, उसमें तमिलनाडु भी शामिल है। देशभर में 7 मेगा टेक्सटाइल पार्क स्थापित हो रहे हैं, उसमें एक पार्क तमिलनाडु में भी है।

Tags:    

Similar News