दिवाली से पहले भयानक हादसा: कांपा पूरा देश, बिछ गईं लाशें ही लाशें

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update:2020-11-13 21:26 IST
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

भोपाल: दिवाली से एख दिन पहले मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा हो गया है। प्रदेश के शिवपुरी जिले के पोहरी में एक लोडिंग वाहन पलट गया। इसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 1द से अधिक लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सभी लोग एक गमी में शामिल हो गए थे, लेकिन वापस जाते वक्त यह भीषणा हादसा हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी लोग गुर्जर परिवार के हैं। यह सभी लोग पिकअप में सवार होकर एक गमी में शामिल होने गए थे। इस वाहन में कम से कम 40 से अधिक लोग सवार थे। तेजी से जा रहा वाहन जैसे ही एक पतले रास्ते पर पहुंचा वैसी पलट गया। गाड़ी पलटने की वजह से ज्यादातर लोग उसके नीचे दब गए। जब तक आसपास से लोग वहां पहुंचे तब 10 लोगों की मौत हो गई थी।

इसके बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे। दो गंभीर घायलों को ग्वालियर भी इलाज के लिए भेजा गया है। लेकिन मरने वालों और घायलों की संख्‍या के बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं सामने आई है।

ये भी पढ़ें...ठंड से कांप रहा था भिखारी, DSP ने गाड़ी रोककर देखा तो रह गए दंग

नेपाल में 9 लोगों की मौत

इससे पहले नेपाल में एक भयानक सड़क हादसा हो गया। यह हादसा नेपाल के बैतड़ी जिले में हुआ। जहां एक यात्री बस का एक्सीडेंट हो गया है जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 34 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। दुर्घटना स्थल पर बचाव किया जा रहा है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें...क्रिकेट के बाद नए कारोबर की तैयारी में धोनी, करेंगे बंपर कमाई

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषणा हादसा

तो वहीं यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की रात तेज रफ्तार अर्टिगा कार एक्सिडेंट का शिकार हो गई। इसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह सभी लोग दिल्ली से नेपाल जा रहे थे और यह हादसा उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में घटी।

ये भी पढ़ें...ब्लैकमेल करने के लिए छत से कूदी पत्नी, फिर हुआ ऐसा, पति ने दे दिया तलाक

पुलिस ने बताया यह हादसा रात करीब साढ़े बारह बजे तब हुआ, जब गाड़ी बलदेव थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के 137 किलोमीटर निशान से गुजर रही थी। उन्होंने बताया कि नोएडा की तरफ से आ रही अर्टिगा कार आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी, जिससे अर्टिगा में सवार नेपाल के सोमाली बड़ा निवासी पवन कुमारी पांडेय उर्फ लक्ष्मी (27 वर्ष) व दो अन्य पुरुषों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आजमगढ़ निवासी कार चालक प्रवेश, ममता, प्रकाश, गोविंद, और यम बहादुर सहित करीब आधा दर्जन लोग हादसे में घायल हो गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News