Punjab: चंद मिनटों का खेल! मां-बेटी को गोली से उड़ाया, खुद भी कर ली आत्महत्या

Punjab Crime News: पंजाब में एक व्यक्ति ने अपनी मां और बेटी की गोलीमार कर हत्या कर दी। बाद में खुद को भी उसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Newstrack :  Network
Update:2024-06-24 10:00 IST

शख्स ने अपनी मां और बेटी को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Punjab Crime News: पंजाब से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपनी मां, बेटी और पालतु कुत्ते की गोली मार कर हत्या कर दी। हैरानी की बात यह है कि इसके बाद उसने खुद उसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या भी कर ली। शख्स ने इस वारदात को अंजाम तब दिया जब उसकी पत्नी घर से बाहर गई थी। मामले की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

डिप्रेशन में था शख्स

पूरी घटना पंजाब के बरनाला की है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी मां, अपनी बेटी और घर के पालतू कुत्ते की गोलीमार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी उसी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना बरनाला के राम राज्य कॉलोनी की है, जहां कुलवीर मान ने सुसाइड से पहले अपनी मां बलवंत कौर और विदेश से लौटीं बेटी निमरत कौर की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही घर के पालतु कुत्ते को भी मौत के घाट उतार दिया। शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला है कि मृतक आरोपी कुलवीर मान लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा था। उसकी दवा भी चल रही थी। फिलहाल, वारदात की वजह पूरी तरह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कनाडा से छुट्टी मनाने घर लौटी थी बेटी

जानकारी के अनुसार, बरनाला के राम राज्य कॉलोनी में रहने वाले मृतक कुलवीर मान की बेटी कुछ दिनों पहले ही छुट्टियां मनाने कनाडा से लौटी थीं। शाम के समय कॉलोनी में अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी। गोलियों की आवाज सुनकर सोसाइटी में हड़कंप मच गया। कॉलोनी में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कुलवीर मान, उनकी मां बलवंत कौर, बेटी निमरत कौर और कुत्ते का शव खून से लथपथ पड़ा था। मृतक आरोपी के पास ही रिवॉल्वर भी पड़ी हुई थी। इसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। एसएसपी संदीप मलिक ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। वहीं जिस रिवॉल्वर से वारदात को अंजाम दिया गया, उसे रिकवर कर लिया गया है। रिवॉल्वर लाइसेंसी थी या नहीं अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हो सकी है। घटना के कारणों का भी खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

Tags:    

Similar News