रक्षा मंत्री बोले- आर्मी वेलफेयर फंड में गर्दन पकड़कर दान नहीं करवाया जाता

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा फिल्म निर्माताओं को आर्मी वेलफेयर फंड में पैसे देने के लिए कहने पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को कहा कि इस फंड में स्वैच्छिक रूप से दान देना होता है , किसी की गर्दन पकड़कर दान नहीं करवाया जाता है। वहीं , पाकिस्तान में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर हुए आतंकी हमले के मृतकों के लिए मनोहर पर्रिकर ने दुःख व्यक्त किया है।

Update: 2016-10-25 09:06 GMT

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा फिल्म निर्माताओं को आर्मी वेलफेयर फंड में पैसे देने के लिए कहने पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने मंगलवार को कहा कि इस फंड में स्वैच्छिक रूप से दान देना होता है , किसी की गर्दन पकड़कर दान नहीं करवाया जाता है। वहीं , पाकिस्तान में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर हुए आतंकी हमले के मृतकों के लिए मनोहर पर्रिकर ने दुःख व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें ... पाक एक्टर्स से करण जौहर की तौबा, कहा- फिल्मों में नहीं लूंगा पड़ोसी देश के टैलेंट

मनसे ने रखी थी शर्त

बता दें, कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को बिना बाधा के रिलीज करने देने के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने आर्मी फंड में 5 करोड़ रुपए दान करने की शर्त फिल्मकार करण जौहर के सामने रखी थी। जिसे उन्होंने मंजूर कर लिया था। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार के काम करने के कारण मनसे ने यह शर्त रखी थी। रक्षा मंत्री ने मनसे पर निशाना साधते हुए कहा कि इसमें स्वेच्छा से दान दिया जाता है इसलिए हमें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या मांग रहा है।

यह भी पढ़ें ... ‘ऐ दिल..’ हो सकती है पाक एक्टर्स की आखिरी बॉलीवुड फिल्म, 3 शर्तों के साथ MNS ने दी रिलीज को हरी झंडी

और क्या बोले रक्षा मंत्री ?

-रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि इस फंड में दान के लिए कई लोग अनुरोध कर रहे थे।

-पहले लोग शहीद के परिवार को सीधे चेक देते थे।

-लेकिन अब यह विचार किया गया है कि सभी शहीदों के परिवारों को बराबर रकम मिले।

यह भी पढ़ें ... पाक के क्वेटा में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर आतंकी हमला, 60 की मौत, 116 घायल

Tags:    

Similar News