Chhattisgarh news: बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट, 12 लोगों के मारे जाने की खबर

Chhattisgarh news: फिलहाल फैक्ट्री से घायलों को निकालने का काम किया जा रहा है। कुछ घायलों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर लाया जा राह है। यह पूरा मामला बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी का है।

Update: 2024-05-25 05:02 GMT

Chhattisgarh News (Pic: Social Media)

Chhattisgarh Blast: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में शनिवार को एक बारूद फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। हादसे में 12 लोगों के मारे जाने की खबर है। हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिला प्रशासन की टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। यह पूरी घटना बेमेतरा के बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी का है।

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में शनिवार सुबह एक बारूद फैक्ट्री में जोरदार धमाका हो गया। ब्लास्ट के बाद इलाके के कई गांवों में अफरा-तफरी मच गई। ब्लास्ट में कई लोगों के मारे जाने की भी खबर सामने आ रही है। वहीं मलबे में कई लोगों के दबे होने की भी आशंका जताई जा रही है, लेकिन अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। फैक्ट्री के पास हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचीं। फिलहाल फैक्ट्री से घायलों को निकालने का काम किया जा रहा है। कुछ घायलों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर लाया जा राह है। यह पूरा मामला बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी का है।

प्रशासन की टीम मौके पर

फैक्ट्री में धमाका क्यों और कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है। लोगों को धमाके वाले इलाके से दूर रखा जा रहा है। बेमेतरा का यह बारूद फैक्ट्री काफी बड़े इलाके में फैला हुआ है। धमाके के बाद आस-पास के इलाके के ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही। बेरला एसडीओपी तत्काल मौके पर पहुंचे। अभी ब्लास्ट के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Similar News