Accident Video: धरती में समा गया ट्रक, देखें मेघालय का वीडियो

Accident Video: मेघालय के पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले (East Jaintia Hills) से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक ट्रक धरती में समा गया है।

Written By :  Shreya
Update: 2022-06-16 07:23 GMT

Meghalaya Accident Video

Meghalaya Accident Video: मेघालय के कई हिस्सों में लगातार भारी बारिश (Meghalaya Rain) दर्ज की जा रही है। भारी बारिश की वजह से लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच मेघालय के पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले (East Jaintia Hills) से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक ट्रक धरती में समा गया है, वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस वजह से यातायात बाधित हो गया। 

पूर्वी जयंतिया हिल्स जिला पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मेघालय में हो रही लगातार भारी बारिश की वजह से लुमशनोंग पुलिस थाना (Lumshnong Police Station) सीमा के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग -6 (National Highway-6) पर सड़क के कुछ हिस्से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। इस बीच एक ट्रक भी धरती में समा गया है। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि ट्रेक के नीचे एक कार भी दबी हुई है। इस वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया। 

रेड अलर्ट पर मेघालय (Rain Alert In Meghalaya)

बता दें कि भारतीय मौसम विभाग (IMD) की ओर से पूर्वोत्तर के असम (Assam) और मेघालय (Meghalaya) में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। आईएमडी के मुताबिक, आने वाले 2 दिनों में इन राज्यों में भारी बारिश हो सकती है और इसे लेकर रेड अलर्ट (Red Alert) भी जारी कर दिया गया है। मौसम विभाग का कहना है कि इन इलाकों में 18 जून तक भारी बारिश होने की संभावना है। आईएमडी ने इस दौरान पूर्वोत्तर के अन्य राज्यों में भी बारिश होने की आशंका जताई है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Tags:    

Similar News