Delhi Mob Lynching: दिल्ली में युवक की मॉब लिंचिंग से सनसनी, क्षेत्र में तनाव

Delhi Mob Lynching: तीन युवकों में हुई लड़ाई में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। युवक की हत्या की खबर फैलते ही इलाके के लोगों में आक्रोश भड़क गया।

Report :  Network
Update: 2022-10-16 11:17 GMT

Delhi Mob Lynching (Pic: Social Media)

Delhi Mob Lynching: दिल्ली के बलजीत नगर में एक युवक की मॉब लिंचिंग हो गई है। यह हत्या दो गुटों में झगड़े के दौरान हुई है। जानकारी के मुताबिक तीन युवकों में हुई लड़ाई में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। युवक की हत्या की खबर फैलते ही इलाके के लोगों में आक्रोश भड़क गया। लोगों प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाना बुझाना शुरू कर दिया। विरोध प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने लोगों से बातचीत कर उन्हें शांत करने का प्रयास करते हुए इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक दो गुटों के झगड़े में नीतीश नाम के व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोपितों के नाम उफीजा, अदनान और अब्बास बताए जा रहे हैं। इस झगड़े में नितेश और आलोक घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान नीतेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस विवाद के कारणों की जांच कर रही है। तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। तीनों आरोपी फरार हैं, पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Tags:    

Similar News