MP Election 2023: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, बोले बांट दिए 26 लाख झूठे कर्ज प्रमाणपत्र

MP Election 2023 : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज शिवपुरी में विधानसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां पर अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना और सदा की 26 लाख झूठे कर्ज प्रमाण पत्र बांटे गए हैं।

Update: 2023-11-04 07:50 GMT

jyotiraditya scindia

MP Election 2023 : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा के स्टार प्रचारक के तौर पर अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर जनसभा संबोधित करते हुए देखा जा रहा है। इसी कड़ी में उनकी एक आम सभा शिवपुरी के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के खरई में आयोजित की गई थी। यहां पर उन्होंने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए यह कहां है कि 15 महीने की सरकार ने 26 लाख किसानों को झूठे किसान कर्ज माफी के प्रमाण पत्र वितरित किए और मुझे भी यह काम करवा दिया। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन पर भी निशाना साधा है।

राहुल पर साधा निशाना

शिवपुरी में अपनी जनसभा के दौरान सिंधिया ने राहुल का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा और कहां की कांग्रेस की सरकार आते ही कर्ज माफ करने की बात कही गई थी, लेकिन झूठ प्रमाण पत्र बांट दिए गए। इतना ही नहीं मुझसे झूठे प्रमाण पत्र बटवा दिए गए। इसके बाद जब शिवराज सरकार आई तो हमारी सरकार ने ब्याज मुक्त योजना के तहत 11 लाख किसानों का ब्याज माफ किया और 2300 करोड रुपए का ब्याज माफ हुआ है। हमारी सरकार ने जो कहा वह किया है।

खुद को बोला काला कौआ

आम सभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद को काला कौआ कहते हुए भी दिखाई दिए और उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। इतना ही नहीं वह डबल इंजन सरकार के फायदे गिनाते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार के कारण एमपी विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। साल 2003 में मध्य प्रदेश बहुत पीछे था लेकिन जब से भाजपा की सरकार आई है उसके बाद बिजली, सड़क, सिंचाई, स्वास्थ्य में करोड़ों रुपए का विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार के कारण प्रगति के रास्ते बनते हुए देखे जा रहे हैं। जबकि दूसरी और जब 15 महीने की कमलनाथ सरकार मध्य प्रदेश में थी तो यहां पर भ्रष्टाचार और ट्रांसफर का उद्योग पनपते हुए देखा गया था।

Tags:    

Similar News