Narendra Modi Style: क्या है मोदी की स्टाइल का राज, किसके लिए करते हैं ये, कौन है दिल में

Narendra Modi Style: नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। देश विदेश में उनके करोड़ों समर्थक हैं जो उन्हें बधाई दे रहे हैं। अपने प्रिय नेता की दीर्घायु की कामना कर रहे हैं। मोदी एक ऐसे नेता हैं जो युवा भारत के दिलों पर राज करना जानते हैं

Written By :  Ramkrishna Vajpei
Update:2024-09-17 11:42 IST

Narendra Modi Birthday ( Pic- Newstrack)

Narendra Modi Style: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। देश विदेश में उनके करोड़ों समर्थक हैं जो उन्हें बधाई दे रहे हैं। अपने प्रिय नेता की दीर्घायु की कामना कर रहे हैं। मोदी एक ऐसे नेता हैं जो युवा भारत के दिलों पर राज करना जानते हैं शायद इसी लिए युवाओं में मोदी की बहुत बड़ी फैन्स फालोइंग है। देश में हर पांच साल में होने वाले चुनाव में भी जो युवा पहली बार वोट करने जाते हैं उनमें से एक बड़ा वर्ग नरेंद्र मोदी का ही समर्थक होता है। युवाओं को लगता है कि मोदी है तो मुमकिन है। मोदी जी भी कहते हैं कि वह अभी की नहीं हजार साल बाद भी भारत कैसे मजबूत और ताकतवर रहेगा इसकी फाउंडेशन रख रहे हैं। और युवाओं को अपने सपनों का भारत नरेंद्र मोदी के हर बढ़ते कदम और अंदाज में दिखायी देता है।


शायद यही वजह है कि देश विदेश के करोड़ों युवाओं को मोदी की हर स्टाइल पसंद आती है। और नरेन्द्र मोदी भी इसका ख्याल रखते हैं। सामान्य तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेहरू जैकेट या कुर्ता पजामा ही पहनते हैं लेकिन खास मौकों पर प्रधानमंत्री का ड्रेसिंग स्टाइल भी बदल जाता है। मतलब ये कि मोदी जो गजब के स्टायलिश हैं और युवाओं को प्रभावित करने का कोई मौका वह छोड़ते नहीं हैं। जैसे कभी वह शर्ट पहन लेंगे तो कभी सूट, कई मौके ऐसे आए जब वह शर्ट और कोट में नजर आए तो कभी कभी वह टीशर्ट और लोअर में भी नजर आ जाते हैं। उनका आधी बांह का मोदी कुर्ता युवाओं में खूब लोकप्रिय हुआ।


खास मौकों पर नरेन्द्र मोदी जी बेहद स्टाइलिश अंदाज मे नजर आते हैं। कभी युवाओं के कार्यक्रम में कोट और शर्ट में होते हैं तो कभी हैट मफलर में, कभी उनका बंद गले का स्टालिश सूट होता है तो कभी कुर्तानुमा शर्ट पहनते हैं। कभी उनकी शर्ट छींटदार होती है तो कभी शाल ओढने का यूनीक स्टाइल।अगर बात करें चेहरे की तो उनकी दाढ़ी का स्टाइल भी बदलता रहता है। कभी छोटी हो जाती है तो कभी बहुत लंबी और युवाओं को उनकी यही सब स्टाइल लुभाती है। क्योंकि युवा मन क्रिएटिव होता है और मोदी जी उस युवा मन के साथ जुड़ जाते हैं। युवा उनके दिल में रहते हैं।

Tags:    

Similar News