नक्सलियों ने दिन दहाड़े पुलिसकर्मी का काटा सिर, बाजार में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के जिले में नक्सलियों ने सरेआम एक पुलिस के जवान का गला रेतकर हत्या कर दी। किसी ने भी उस दौरान पुलिसकर्मी को बचाने का प्रयास नहीं किया। नक्सलियों ने वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

Update: 2017-09-07 12:54 GMT

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के जिले में नक्सलियों ने सरेआम एक पुलिस के जवान का गला रेतकर हत्या कर दी। किसी ने भी उस दौरान पुलिसकर्मी को बचाने का प्रयास नहीं किया। नक्सलियों ने वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

यह बीजापुर के चेरपाल इलाके का मामला है। जहां बुधवार को साप्ताहिक बाजार लगा हुआ था। छत्तीसगढ़ पुलिस का एक जवान खरीदारी करने आया था। तभी अचानक कुछ हथियारबंद नक्सलियों ने उसे घेरकर धारदार हथियार से उसके गले पर तीन वार किए और सर धड़ से अलग कर दिया। मौके पर ही जवान की दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें... US रिपोर्ट: बोको हराम से भी ज्यादा खतरनाक हैं नक्सली, J&K में 93 प्रतिशत तक बढ़े आतंकी हमले

लोगों में डर

पुलिसकर्मी के साथ हुए इस हमले को देखकर वहां पर मौजूद लोग भयभीत हो गए। किसी की हिम्मत नहीं हुई कि हथियारबंद नक्सलियों के सामने जवान को बचाने की कोशिश करता। दिन दहाड़े इस वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए।

मचा हड़कंप

इस हत्याकांड के बाद बाजार में हड़कंप मच गया। लोग अपनी दुकानें छोड़कर भागने लगे। मृत जवान बीजापुर कोतवाली क्षेत्र के पदेड़ा गांव का रहने वाला था। वह राज्य पुलिस के गोपनीय विभाग में कार्यरत था। जवान का नाम पनकू पुनेम बताया जा रहा है।

चश्मदीदों ने नहीं दी गवाही

पुलिस ने शव की शिनाख्त हो जाने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। बाजार में मौजूद किसी भी चश्मदीद ने न तो नक्सलियों की पहचान की और न ही पुलिस के सामने कोई गवाही दी।

Tags:    

Similar News