Newstrack Har Ghar Tiranga Abhiyaan: हर घर तिरंगा अभियान में पचास हज़ार तिरंगा बाटेंगे Newstrack के पत्रकार

Newstrack Har Ghar Tiranga Abhiyaan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान से प्रेरित होकर प्रदेश भर में Newstrack से जुड़े सभी पत्रकार आगामी बारह तारीख़ से चौदह तारीख़ तक लगातार सौ-सौ तिरंगे बाटेंगे।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-04 07:15 GMT

Newstrack har ghar tiranga abhiyaan (Image: Newstrack)

Har Ghar Tiranga Abhiyaan: उत्तर प्रदेश में सबसे तेज गति से बढ़ने वाली वेबसाइट newstrack.com ने देश के आज़ादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर राज्य में पचास हज़ार तिरंगा बाँटने का फ़ैसला किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान से प्रेरित होकर प्रदेश भर में Newstrack से जुड़े सभी पत्रकार आगामी बारह तारीख़ से चौदह तारीख़ तक लगातार सौ-सौ तिरंगे बाटेंगे। जिस भी आदमी की जिस तरह के तिरंगे की डिमांड होगी, Newstrack के सहयोगी उसी साइज़ का तिरंगा उसे उपलब्ध करायेंगे।

अमृत महोत्सव के अवसर पर देश भर में तेरह अगस्त से पंद्रह अगस्त के बीच चलने वाले 'हर घर तिरंगा अभियान' में राज्य मुख्यालय या ज़िले में कहीं भी होने वाले वाले कार्यक्रम में Newstrack के पत्रकार शिरकत करेंगे। बल्कि इस दौरान ज़िले में किसी न किसी एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व एक सेना के शहीद के घर जाकर उनके परिजनों का कुशल क्षेम पूछेंगे।

हर घर तिरंगा अभियान के तहत तिरंगा बाँटने के दौरान जो भी अनुभव होंगे उसके बारे में एक रिपोर्ट भी भेजेंगे। इस रिपोर्ट में आपके अनुभव व साथ ही जिसे तिरंगा दिया जा रहा है, उसके अनुभव के भी शरीक करेंगे ।

ग़ौरतलब है कि Newstrack.com ने बीते जुलाई माह में 9 करोड़ पेज व्यू का आँकड़ा पार किया है। यह उसे उत्तर प्रदेश में तेज़ी से बढ़ती बेवसाइट के शिखर पर लाकर खड़ा करता है।

Tags:    

Similar News