नाबालिग के साथ रेप, आरोपी Video वायरल करने की देते थे धमकी, अब हुआ ये हाल

यूपी के नोएडा में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने न केवल पीड़िता के साथ रेप किया बल्कि पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Update: 2020-05-27 15:24 GMT

नोयडा: दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध नगर जिले में थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में एक दलित लड़की से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार मासूम के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया है।

यूपी के नोएडा में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने न केवल पीड़िता के साथ रेप किया बल्कि पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस ने पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता के भाई ने नोएडा पुलिस के सामने पूरा मामला दर्ज कराया था। पीड़िता की उम्र 17 वर्ष के करीब है. वह नोएडा में ही अपनी बहन के साथ किराए के घर में रहती थी। भंगेल निवासी चांद उर्फ मुरस्लीन ने एक साल पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। आरोपी के ही एक दोस्त शान उर्फ सोनू ने रेप की विडियो तैयार की।

यह पढ़ें...कोरोना वायरस महामारी के कारण BRICS और SCO समिट रद्द

 

ये घटना करीब साल भर पहले की बताई जा रही है। पीड़िता भंगेल गांव में अपनी बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहती है। खबर के मुताबिक, भंगेल गांव के निवासी चांद उर्फ मुरस्लीन ने करीब एक साल पहले किशोरी को कुछ नशीला पदार्श पिलाने के बाद कथित रूप से उससे बलात्कार किया। साथ ही चांद के दोस्त शान उर्फ सोनू ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के कारण पीड़िता अपने गांव चली गई। इसी बीच आरोपी ने पीड़िता का वीडियो व्हाट्सऐप ग्रुप पर शेयर कर दिया।

 

यह पढ़ें...MLA अदिति सिंह ने कांग्रेस को दिया तगड़ा झटका, लिया ये बड़ा फैसला

पीड़िता जब पुलिस शिकायत की धमकी देती तो आरोपी उसे उसके परिवार के साथ खत्म करने की धमकी देते थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रेड के दौरान भंगेल से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 120बी, 506 और पॉक्सो एक्ट की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने एसटी/एसटी एक्ट और आईटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है। पुलिस दोनों आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। दोनों आरिपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

 

Tags:    

Similar News