नूपुर शर्मा को इस आतंकी संगठन ने दी धमकी, कहा- माफी मांगें या अंजाम भुगतें

तंकी संगठन मुजाहिदीन गजवा तुल हिंद ने नूपुर शर्मा को धमकी दी है। आतंकी संगठन ने कहा, कि पूर्व बीजेपी नेता पूरी दुनिया से माफी मांगें, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Written By :  aman
Update: 2022-06-07 12:25 GMT

Nupur Sharma

Prophet Muhammad Nupur Sharma : पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान की वजह से बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का विरोध दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। हालिया मामले में आतंकवादी संगठनों की एंट्री हो चुकी है। आतंकी संगठन मुजाहिदीन गजवा तुल हिंद (Mujahideen Ghazwatul Hind) ने नूपुर शर्मा को धमकी दी है। आतंकी संगठन ने कहा, कि पूर्व बीजेपी नेता पूरी दुनिया से माफी मांगें, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

आतंकी संगठन (Terrorist Organization) मुजाहिदीन गजवा तुल हिंद ने सोशल मीडिया (Threat On Social Media) पर धमकी देते हुए कहा, कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया। नूपुर शर्मा को पूरी दुनिया से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही, धमकी भी दी कि अगर वो माफी नहीं मांगती हैं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।  

दिल्ली में आईईडी मिलने की जिम्मेदारी संगठन ने ली थी

बता दें कि, पहली बार इस आतंकी संगठन का नाम दुनिया के सामने दिल्ली के गाजीपुर में आईईडी (IED) मिलने की जिम्मेदारी लेने के बाद आया था। आतंकी संगठन मुजाहिदीन गजवा तुल हिंद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'टेलीग्राम' पर एक धमकी भरा पोस्टर जारी किया है।

क्या लिखा पोस्ट में?

इस पोस्ट में लिखा है, 'नूपुर शर्मा ने पहले पैगंबर साहब की शान में गुस्ताखी की। अब माफी मांग रही है। डबल स्टैंडर्ड अपनाते हुए भाजपा चाणक्य की नीति पर चलते हुए चालबाजी कर रही है। लगातार भाजपा के नेता एंटी मुस्लिम बयान देते रहे हैं। आरएसएस (RSS), राम सेना (Ram Sena), बजरंग दल (Bajrang Dal), शिवसेना (Shiv Sena) लगातार मुसलमानों के खिलाफ नफरत भरे बयान देती रही है।

पूरी दुनिया से माफ़ी मांगें, नहीं तो..

इस आतंकी संगठन ने कहा कि, हम नूपुर शर्मा को हिदायत देते हैं कि वो बयान वापस लेते हुए पूरी दुनिया से माफी मांगें। नहीं तो हम वो करेंगे जो पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करने वालों के साथ किया जाता है।

'खताब कश्मीरी' इसी संगठन का प्रवक्ता   

बता दें, कि आतंकवादी संगठन मुजाहिदीन गजवा तुल हिंद के मुख्य प्रवक्ता खताब कश्मीरी (Khtab Kasmiri) का नाम जम्मू-कश्मीर के कई मामलों में सामने आ चुका है। कुछ महीनों पहले ही जामिया मिलिया विश्वविद्यालय के छात्र सहित 5 लड़कों को कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी आतंकी साजिश का खुलासा किया था। उन सभी ने पूछताछ में बताया था कि उसका हैंडलर खताब कश्मीरी ही था। 

Tags:    

Similar News