Delhi News: फिर करंट लगने से मौत, अभी साक्षी की डेथ को हफ्ता नहीं बीता, अब एलएनजेपी अस्पताल में दिल दहला देने वाला मामला

Delhi News: दिल्ली में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। राजधानी के एलएनजेपी अस्पताल में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई।

Update: 2023-07-02 07:42 GMT
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Delhi News: दिल्ली में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। राजधानी के लोकनारायण जयप्रकाश एलएनजेपी अस्पताल में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। हर कोई इधर-उधर भागने लगा। वहीं व्यक्ति के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस मामले में जांच की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं अस्पताल प्रशासन इस घटना पर चुप्पी साधे है।

एलएनजेपी अस्पताल में रविवार को एक व्यक्ति को करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई। करंट लगने की इस घटना के बाद लोगों में दहशत फैल गया। हर कोई यही जानना चाहता था कि आखिर करंट कैसे लगा। इस घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश भी देखा गया। लोगों का कहना था कि जब इतने बड़े अस्पताल में यह हाल है तो औरों का क्या हाल होगा। वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए घटना की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी दिल्ली के अस्पतालों के कई घटनाएं हो चुकी हैं। बीते दिनों की नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में साक्षी नाम की महिला अपने बच्चों के साथ प्लेटफार्म पर जा रही थी कि इसी दौरान वह फिसल गई और पास में लगे एक पोल को पकड़ कर संभलने की कोशिश में पोल पकड़ लिया, लेकिन पोल में करंट आने के कारण उनकी दर्दनाक मौत हो गई। जब साक्षी को करंट लगा था तो वह अपने बच्चों को अपने से दूर रहने की बात कह रही थीं। वह चिल्ला-चिल्ला कर कह रही थीं कि मेरे बच्चों को दूर रखो। रेलवे की लापरवाही ने एक मां को उनके बच्चों से छीन लिया। इस घटना के बाद आम लोगों में काफी आक्रोश था। परिजनों ने रेलवे पर लापरवाही का आरोप भी लगाया था।

Tags:    

Similar News