Amazon के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाला फोन बना OnePlus 5

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस के नवीनतम फ्लैगशिप 'वनप्लस 5' लांच होने के पहले हफ्ते में ही ई-टेलर अमेजन डॉट इन का सबसे अधिक राजस्व जुटाने वाला स्मार्टफोन बन गया है।

Update:2017-06-29 19:24 IST
Amazon के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाला फोन बना OnePlus 5

नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस के नवीनतम फ्लैगशिप 'वनप्लस 5' लॉन्च होने के पहले हफ्ते में ही ई-टेलर अमेजन डॉट इन का सबसे अधिक राजस्व जुटाने वाला स्मार्टफोन बन गया है। 'वनप्लस 5' को देश में 22 जून को लॉन्च किया गया था।



कंपनी ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, "'वनप्लस 5' लांच होने के पहले हफ्ते में ही अमेजन के लिए सबसे अधिक कमाई करने वाला स्मार्टफोन बन गया है। उन सभी को धन्यवाद जिन्होने इस उपलब्धि को संभव बनाया।"

वनप्लस के महाप्रबंधक (भारत) विकास अग्रवाल ने एक बयान में कहा, "'वनप्लस 5' की सफलता हमारे ऑनलाइन-प्रथम बिजनेस मॉडल को मिली महत्वपूर्ण मान्यता है तथा यह हमारे एक्सक्लूसिव और दीर्घकालिक रणनीतिक सहयोगी अमेजन डॉट इन में जताया गया भरोसा है।"

कंपनी ने बताया कि वनप्लस के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 3टी की तुलना में 'वनप्लस 5' की पहले सप्ताह में तीन गुणा अधिक बिक्री हुई है।

अमेजन डॉट इन ने एक ट्वीट में कहा, "शानदार प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये के कैशबैक ऑफर को 2 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है।"



'वनप्लस 5' के मिडनाइट ब्लैक वर्शन (8 जीबी रैम/128 जीबी रोम) की कीमत 37,999 रुपये रखी गई है, जबकि स्लेट ग्रे वर्शन (6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज) की कीमत 32,999 रुपये रखी गई है।

इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ड्यूअल पिछला कैमरा तथा 16 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News