पन्नीरसेल्वम बोले : हम किसी तरह के नाटक में हिस्सा नहीं लेना चाहते

Update: 2017-06-12 12:35 GMT

चेन्नई : तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने सोमवार को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के सत्ताधारी धड़े पर नाटक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी तरफ के विलय वार्ता दल को भंग कर रहे हैं।

पन्नीरसेल्वम ने कहा, "वार्ता दल के गठन के बाद उन्होंने नाटक करना शुरू कर दिया। हम किसी तरह के नाटक में हिस्सा नहीं लेना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके के कार्यकर्ता उनके गुट के साथ हैं और यह जल्द साबित हो जाएगा। पन्नीरसेल्वम ने एआईएडीएमके के दोनों धड़ों के विलय के लिए गठित सात सदस्यीय दल को भंग करने का ऐलान किया।

उल्लेखनीय है कि दिसंबर महीने में मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद उनकी निकटस्थ सहयोगी वी.के.शशिकला ने एआईएडीएमके की महासचिव बनकर पार्टी को अपने नियंत्रण में ले लिया था। पार्टी उन्हें मुख्यमंत्री बनाने का भी फैसला कर चुका थी।

लेकिन, पन्नीरसेल्वम ने बगावत कर दिया और अपना अलग गुट बना लिया। उन्होंने शर्त रखी है कि पार्टी से वी.के.शशिकला तथा टी.टी.वी.दिनाकरन की बर्खास्तगी के बाद ही दोनों गुटों के विलय पर वार्ता होगी। सत्ताधारी गुट ने कहा है कि दिनाकरन को पार्टी के मुद्दों से दूर रखा जाएगा, लेकिन शशिकला तथा दिनाकरन को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्तगी पर गुट ने चुप्पी साध ली।

एआईएडीएमके के सत्ताधारी गुट ने भी संभावित विलय को लेकर पन्नीरसेल्वम गुट के साथ वार्ता के लिए एक समिति गठि की है।

Tags:    

Similar News