Pathan Show in Ballia: नहीं थम रहा पठान पर विवाद, अब बलिया में एक शो के दौरान जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Pathan Show in Ballia: बलिया में पठान फिल्म देखने के दौरान सिनेमा हाल के अंदर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Update: 2023-01-27 10:14 GMT

 बलिया में एक शो के दौरान जमकर मारपीट 

Pathan Show in Ballia: जिले के बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र में पठान फिल्म देखने के दौरान एक सिनेमा हाल के अंदर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिले के बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के शीशमहल टाकीज में बुधवार की शाम पठान फिल्म के 6 बजे से 9 बजे के शो के दौरान दो पक्षों में सीट पर बैठने व पान खाकर सीट पर थूंकने को लेकर विवाद हो गया, जिसमे दोनों पक्ष एक दूसरे से हाथापाई व मारपीट करने लगे। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक मामला शांत हो चुका था।

इस घटना का वीडियो गुरुवार की शाम को किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक बलिया नगर क्षेत्र जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस को अभी तक किसी भी पक्ष से तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है। इसके पूर्व पुलिस विभाग ने ट्वीट कर प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली के हवाले से बताया है कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय यह भी है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पत्रकारों ने जब शहर कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह से संपर्क किया तो उनके द्वारा घटना को गलत करार दे दिया गया। इस घटना ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है। सवाल यह है कि जब सिनेमा हॉल पर पुलिस को तैनात किया गया था, तब घटना के समय पुलिस मौके पर क्यों नही दिखी । घटना के 48 घंटे के बाद भी मुकदमा दर्ज नही किया गया है, जबकि पुलिस स्वयं संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज करा सकती है। 

Tags:    

Similar News