Bihar News: आर्केस्ट्रा देख रहे थे लोग तभी भरभरा कर गिरा छज्जा, 100 से अधिक घायल

Bihar News: इसुआपुर मेले में आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ पहुंची थी। जब लोगों को नीचे जगह नहीं मिली थी तो घरों की छतों पर चढ़कर डांस देखने लगे। इसी दौरान अचानक टीन शेड का छज्जा टूटकर नीचे गिर गया और लोग भरभरा कर एक.साथ नीचे आ गिरे। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Network
Update: 2024-09-04 08:06 GMT

Bihar News (Pic:Social Media)

Bihar News: बिहार के सारण जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां के इसुआपुर मेले में मंगलवार की रात को आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था जिसको देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुटे थे। भीड़ के कारण जब सैकड़ों लोगों को जगह नहीं मिली तो वे टीन शेड के छज्जे पर बैठकर बार.बालाओं का डांस देखने लगे। इसी दौरान भीड़ से खचाखच भरा छज्जा भरभराकर गिर गया जिससे छज्जे पर बैठे लोग नीचे खड़े लोगों के ऊपर आ गिरे। हादसे में दर्जनों की संख्या में लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उस पर बैठे लोग भी गिर पड़े

सारण जिले के इसुआपुर मेले महावीर अखाड़ा में मंगलवार रात को आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था। मंच पर भोजपुरी गानों पर बार.बालाओं का डांस चल रहा था। इसे देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी। जब नीचे जगह नहीं मिली तो सैकड़ों की संख्या में लोग टीन शेड के छज्जा पर जाकर बैठ गए और टीन शेड इतने लोगों का वजन नहीं सह पाई और नतीजा यह हुआ कि टीन शेड ऊपर से भरभराकर गिर पड़ी उस पर बैठे लोग भी गिर पड़े। इसके बाद वहां चीख.पुकार मच गई। जो लोग नीचे खड़े थे, वो भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह घटना अखाड़ा नंबर.एक परसौली के बाबा लालदास मठिया परिसर की है। इस हादसे में सैकड़ों की संख्या में लोग घायल भी हुए हैंए जिन्हें इसुआपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया है। यहां राहत की बात यह रही कि घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। वहीं अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Similar News