पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से बातचीत कर जाना हाल, रैली के दौरान बिगड़ी थी तबियत

PM Modi calls Mallikarjun Kharge : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देरशाम कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से फोन पर वार्ता की और उनके स्वास्थ्य को लेकर हाल-चाल जाना है।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-29 21:42 IST

PM Modi calls Mallikarjun Kharge : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देरशाम कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से फोन पर वार्ता की और उनके स्वास्थ्य  को लेकर हाल-चाल जाना है। बता दें कि जम्मू- कश्मीर के जसरोटा विधानसभा क्षेत्र के बरनोटी में चुनावी रैली को संबोधित करते समय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अचानक से बेहोश हो गए था।

जम्मू कश्मीर के चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अचानक बेहोश हो गए थे। इसके कुछ समय बाद वह फिर वापस मंच पर खड़े हुए और जोरदार भाषण शुरू किया। उसके बाद करीब दो मिनट तक उनका भाषण चला। मंच से जाते-जाते उन्होंने कहा कि वह 83 साल के हैं, अभी मरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि तब तक नहीं मरूंगा, जब तक मोदी को सत्ता से हटा नहीं लूंगा।

पीएम मोदी पर साधा था निशाना

बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने सम्बोधन में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, मोदी जी जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आँसू बहा रहे हैं। असलियत ये है कि पिछले 10 सालों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया जिसके लिए खुद मोदीजी जिम्मेदार हैं। अभी बेरोज़गारी के आँकड़े आए है। 45 वर्षों की सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी मोदीजी की देन है। मोदी-शाह की सोच में रोज़गार देना नहीं, सिर्फ़ भाषण देना, फोटो खिंचाना और फीता काटना है।”

पीएम मोदी को हार साफ़ दिख रही है

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा था, “जम्मू कश्मीर में सरकारी विभागों में 65% पद ख़ाली है। यहां की नौकरियां बाहरी लोगों को Contractual और daily wages job दी जा रही है। AIIMS जम्मू में भी जम्मू के लोगों को नौकरियाँ नहीं मिलीं, ये जानकारी मुझे मिली है। मोदीजी ने जम्मू कश्मीर आकर कितना झूठ बोला, आपने सुना होगा। कांग्रेस को कितनी गालियाँ दी, कैसी भाषा बोली। ये इनकी घबराहट दिखती है क्योंकि उनको हार साफ दिख रही है।”

Tags:    

Similar News