PM Modi: भारत मंडपम में घट गई ऐसी घटना...मोदी को छूने पड़ गए कीर्तिका गोविंदस्वामी के पैर, देखें वीडियो

PM Modi Video: पीएम मोदी ने कहा कि आजकल राजनीति में पैर छूने की परंपरा बन गई है। जब मेरा कोई पैर छूने आता है और उसमें भी अगर बेटी है तो मैं असहज हो जाता हूं।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-03-08 09:09 GMT

PM Modi Video (सोशल मीडिया) 

PM Modi Video: प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नई दिल्ली स्थित भारत मंडपम में पहले नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड के समारोह में विजेताओं को सम्मानित किया है। इस दौरान में पीएम मोदी ने 23 लोगों को अगल अगल श्रेणियों में पहले नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड का पुरस्कार प्रदान किया। समारोह में पीएम मोदी एक-एक विजेताओं सम्मानित कर रहे थे और कुछ देर उनसे संवाद भी कर रहे थे। तभी एक महिला का पहले नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड ने नाम घोषित हुआ। वह मंच पर भी पहुंची, लेकिन इस बीच इस ऐसा काम कर दिया कि प्रधामंत्री मोदी को खुद उसके आगे नतमस्त हो गए और कई बार उस महिला के सामने जमीन के पैर छुए।

अवॉर्ड लेते हुए कीर्तिका ने पैर छूने की थी कोशिश

भारत मंडपम में आयोजित नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड के मौके पर उभरती क्रिएटर के लिए कीर्तिका गोविंदस्वामी का नाम पुकारा गया है। कीर्तिका गोविंदस्वामी अवॉर्ड लेने के पीएम मोदी के पास पहुंची, तभी उन्होंने प्रधानमंत्री के पैर छूने की कोशिश की, जिस मोदी असहज हो गए और उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए मना किया। पीएम मोदी पीछे हट गए और कीर्तिका गोविंदस्वामी के आगे नतमस्त होकर बार बार जमीन के पैर छूने लगे अर्थात मोदी एक प्रकार कीर्तिका के पैर छुए। इस पर घटना पर पीएम मोदी ने कहा कि , 'ओहो बाबा पैर नहीं!

कीर्तिका से पीएम मोदी ये बोले

फिर आगे पीएम मोदी ने कहा कि आजकल राजनीति में पैर छूने की परंपरा बन गई है, लेकिन कला के क्षेत्र में पैर छूने का भाव अलग है। जब मेरा कोई पैर छूने आता है और उसमें भी अगर बेटी है तो मैं असहज हो जाता हूं। जैसे ही प्रधानमंत्री ने यह शब्द कहे तो पूरे भारत मंडपम में तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देनी लेगी। वहां मौजूद हर किसी ने पीएम मोदी की प्रशंसा की। अवार्ड लेने के लिए बाद कीर्तिका गोविंदस्वामी ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया और बोलीं थैंक्यू स...।

वीडियो हुआ वायरल, बीजेपी बोली- नए भारत की पहचान

इस घटना के बाद पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और अपने अपने शब्दों में प्रधानमंत्री की प्रसंशा कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने तो इसको भारत की नई पहचान करार दिया है। भाजपा ने पीएम मोदी का वीडियो एक्स पर पोस्ट कर कहा कि नारी सम्मान, नए भारत की पहचान! भारत मंडपम में आयोजित नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड कार्यक्रम में जब कीर्तिका गोविंदासामी पीएम मोदी के पैर छूने के लिए बढ़ीं आगे तो सुनिए मोदी जी ने क्या कहा?

देखें वीडियो


Tags:    

Similar News