PM Modi Video: बच्चों के साथ मस्ती करते दिखे प्रधानमंत्री मोदी, माथे पर सिक्का चिपका कर दिखाया जादू

PM Modi Video: प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी ने एक परिवार से मुलाकात की थी। परिवार के दो बच्चे भी प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे थे। पीएम ने बच्चों के साथ खूब मस्ती की।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update:2023-11-16 15:02 IST

PM Modi (photo: social media )

PM Modi Video: पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ये वीडिया है ही ऐसा जिसे लोग देखना चाहते हैं। दरअसल, इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों के साथ शरारत करते नजर आ रहे हैं। वैसे सभी को ही पता है कि पीएम मोदी को बच्चों से अलग ही लगाव है। अक्सर देखा गया है कि पीएम मोदी बच्चों के साथ मस्ती करते या उन्हें बढ़ावा देते नजर आते हैं। हालांकि, इस बार प्रधानमंत्री मोदी का अंदाज पहले से काफी अलग रहा। पहले वो बच्चों का आपस में सिर लड़ाते हुए दिखे। फिर एक रुपये के सिक्के से बच्चों से मस्ती करते दिखे।

बच्चों के साथ बिताए पल

पीएम मोदी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि बच्चों के साथ बिताए कुछ यादगार पल।

पीएम मोदी ने एक परिवार से मुलाकात की

दरअसल, प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी ने एक परिवार से मुलाकात की थी। परिवार के दो बच्चे भी पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे। पीएम ने बच्चों के साथ खूब मस्ती की। यहां उन्होंने पहले दोनों बच्चों को कान पकड़ कर हिलाया। इसके बाद एक सिक्के को सिर पर चिपका कर बच्चों को एक ट्रिक दिखाई, जिसे बच्चे जादू समझ रहे थे। इसके बाद पीएम मोदी ने बच्चों से भी ये करतब कराया। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के इस वीडियो को लोग जमकर पसंद और लाइक कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स आ चुके थे।

PM in Jharkhand: बिरसा मुंडा के जरिए आदिवासी वोटों को साधेंगे पीएम मोदी, मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ की आदिवासी सीटों पर BJP की निगाहें

यह पहली बार नहीं...

यह पहली बार नहीं है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चों को अपना समय दिया हो। वह पहले भी कई बार बच्चों के साथ शरारत और मस्ती करते देखे गए हैं। इसी साल राष्ट्रीय शिक्षा नीति के तीन साल पूरे होने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अखिल भारतीय शिक्षा समागम के उद्घाटन कार्यक्रम में बच्चों से मिले थे। बच्चों के साथ तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए पीएम मोदी ने लिखा था कि मासूम बच्चों के साथ आनंद के कुछ पल! इनकी ऊर्जा और उत्साह से मन उमंग से भर जाता है। पीएम मोदी बच्चों से काफी लगाव रखते हैं उन्हें जब भी बच्चों के कार्यक्रम में जाने या उनके साथ समय बिताने का अवसर मिलता है तो वह उसे गंवाना नहीं चाहते हैं।

MP Election 2023: इंदौर में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, तीन तलाक हटाने को मुस्लिम महिलाओं ने कहा, धन्यवाद

Tags:    

Similar News