Live | PM Modi’s Visit: PM मोदी ने चेन्नई एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का किया उद्घाटन, 1260 Cr. लागत...मिलेंगी वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी

PM Modi’s Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि कि शनिवार को तेलंगाना और तमिलनाडु के दौरे पर हैं। दोनों ही राज्यों को पीएम मोदी कई बड़ी सौगात देंगे।

Update: 2023-04-08 11:09 GMT
पीएम नरेंद्र मोदी (सोशल मीडिया)

PM Modi’s Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि की शनिवार को तमिलनाडु और तेलंगाना को कई बड़ी परियोजनाओं की सौगात देंगे। पीएम नरेंद्र मोदी सबसे पहले तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पहुंचे और सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा दी है। इसके अलावा हैदराबाद के परेड ग्राउंड में एक सार्वजनिक समारोह में भाग लिया, वहीं एम्स बीबीनगर शिलान्यास किया। इसी के साथ ही पांच राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखी है।

इसके बाद, पीएम मोदी करीब 3 बजे चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां वे चेन्नई एयरपोर्ट के न्यू इंटीग्रेटेड टर्मिनल बिल्डिंग का उद्घाटन करेंगे। वहीं, पीएम मोदी शाम 4 बजे, एमजीआर चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर चेन्नई-कोयम्बटूर वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। कार्यक्रम के दौरान वे अन्य रेल परियोजनाओं का उद्घाटन और शुभारंभ भी करेंगे।

यह भी पढ़ें - PM Modi’s Visit: पीएम नरेंद्र मोदी आज से तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक के दौरे पर, वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

Tags:    

Similar News