कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन पर PM मोदी ने दी बधाई

पीएम मोदी सहित कई और बड़े नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन के अवसर पर ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। पीएम ने शनिवार (9 दिसंबर) को पहले गुजरात चुनावों के पहले फेज की वोटिंग के लिए मतदाताओं से अपील करते हुए हिंदी और गुजराती में ट्वीट किया। उसके कुछ देर बाद पीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वास्थ्य जीवन की कामना की।

Update: 2017-12-09 07:05 GMT

नई दिल्ली/लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर पीएम मोदी सहित कई और बड़े नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। पीएम ने शनिवार (9 दिसंबर) को पहले गुजरात चुनावों के पहले फेज की वोटिंग के लिए मतदाताओं से अपील करते हुए हिंदी और गुजराती में ट्वीट किया। उसके कुछ देर बाद पीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वास्थ्य जीवन की कामना की।

वहीं यूपी की राजधानी लखनऊ में भी कांग्रेस कार्यालय में सोनिया गांधी का जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर सूर्य पब्लिक स्कूल के बच्चों ने केक काटा और सेलीब्रेट किया।



बता दें कि हर साल पीएम नरेंद्र मोदी बर्थडे पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बधाई देते हैं। पीएम के अलावा आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट कर सोनिया गांधी को बधाई दी। वहीं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के दस जनपथ में कांग्रेस कार्यकर्ता सोनिया गांधी का जन्मदिन मना रहे हैं।



लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा कि, 'समर्पण, त्याग, बलिदान व विषम परिस्थितियों में असीम साहस का परिचय देने वालीं मैडम श्रीमती सोनिया गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनायें।' आरजेडी चीफ ने गुजरात चुनाव पर भी ट्वीट कर मतदाताओं से अपील की।

आगे की स्लाइड्स में जाएं...

Tags:    

Similar News