Srinagar Terrorist Attack: श्रीनगर में पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मारी गोली, सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका, शुरू किया सर्च आपरेशन

Srinagar Terrorist Attack: पुलिसकर्मी पर हमले के बाद से सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया है।

Update: 2023-12-09 16:30 GMT

Terrorist Attack (Pic: Social Media)

Srinagar Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को आतंकियों ने कायराना हरकत को अंजाम दिया है। दहशतगर्दों ने श्रीनगर के बेमिना के हमदानिया कॉलोनी में पुलिसकर्मी पर गोलीबारी की। हमले में घायल जवान की पहचान मोहम्मद हाफिज के तौर पर हुई है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती गया है। गोली की आवाज सुन कर पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

हाफिज को लगी दो गोली

पुलिसकर्मी पर हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया है। वहीं पुलिस ने जानकारी दी है कि मुहम्मद हाफिज को दो गोली लगी है एक पेट और एक बाजू में। फिलहाल डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है।

दहशत में दिखे लोग

गोली की आवाज सुन कर पूरे इलाके में दहशत फैल गई। घबराए लोगों में भगदड़ बच गई। सभी खुद को सुरक्षित करने के लिए छिपते दिखाई दिए। वहीं वारदात को अंजाम देकर आतंकी मौके से फरार होने में सफल रहे। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस दी।

क्रिकेट खेल रहे इंस्पेक्टर पर बरसाईं थी गोलियां

बता दें कि इससे पहले श्रीनगर के ईदगाह इलाके में क्रिकेट खेल रहे इंस्पेक्टर पर भी आतंकियों ने गोलियां बरसाईं थीं। जिसमें घायल इंस्पेक्टर मसरूर अहमद वानी की 39 दिन चले उपचार के बाद सात दिसंबर को दिल्ली के एम्स में मौत हो गई थी।

इंस्पेक्टर को दागी गई थीं तीन गोलियां

29 अक्टूबर, रविवार के दिन पुलिस इंस्पेक्टर मसरूर अहमद श्रीनगर शहर के ईदगाह के खेल मैदान में क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे थे। खेल के बीच आतंकियों ने उन्हें करीब से निशाना बनाते हुए एक के बाद एक तीन गोलियां दागीं थीं। हमले को अंजाम देकर आतंकी मौके से भाग निकले थे। इसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्च आपरेशन चलाया था। श्रीनगर में आतंकी पुलिस और सुरक्षा बलों को लगातार निशाना बना रहे हैं।

Tags:    

Similar News