PM मोदी के 'मुजरा' वाले बयान पर मचा सियासी हंगामा, प्रियंका गांधी का पलटवार

PM Modi in Karakat: पीएम मोदी ने आज बिहार के काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम के मुजरे वाले बयान को लेकर विपक्ष भी हमलावर दिखा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-25 13:56 GMT

PM Modi in Karakat: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने आज पीएम मोदी बिहार के काराकाट पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने आरजेडी और कांग्रेस पर तीखा हमला किया। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आरजेडी और कांग्रेस की सरकार में नक्सलियों ने सभी को डराकर रखा था। लेकिन आज देश से नक्सलियों की सफाई चल रही है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन वाले धमकी देते थे कि बड़े भ्रष्टाचारियों पर हाथ डालोगे तो मोदी की कुर्सी हिला देंगे, लेकिन मोदी डरता नहीं है। जिसने गरीब को लूटा है, उसे जेल जाना ही पड़ेगा। जेल में ही जीना पड़ेगा। पीएम मोदी ने आगे कहा कि लालटेन लेकर ये जो मुजरा करने वाली जमात है, ये बिहारियों के अपमान के बाद भी कांग्रेस के चरण चूम रही है।

लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जमात…: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने काराकाट की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गारंटी दे रहा हूं, जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। बिहार की जनता को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं। इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा इंडी गठबंधन के लोग बिहार और बिहारियों के अपमान के खिलाफ कभी आवाज तक नहीं उठाते। बातों ही बातों में राजद पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि लालटेन लेकर जो मुजरा करने वाली जमात है, ये बिहारियों का अपमान के बाद भी कांग्रेस के चरण चूम रही है। कांग्रेस के खिलाफ़ एक शब्द भी बोलने को तैयार नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि राजद में हिम्मत नहीं कि वो बिहारियों के अपमान पर कांग्रेस को एक भी शब्द बोल पाए।

आज तक किसी पीएम ने ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं किया: प्रियंका गांधी

अब काराकाट में पीएम मोदी के द्वारा दिए इस बयान पर विपक्ष ने पलटवार किया है। दरअसल, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आज चुनावी जनसभा के दौरान पीएम मोदी के इस मुजरे वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आपने देश को अपना परिवार बताया है। परिवार का जो मुखिया होता है और जो परिवार के लोग होते हैं उनके बीच हमेशा आंखों में एक शर्म होती है। प्रियंका गांधी ने कहा कि आज पीएम मोदी ने अपने भाषण में ऐसे ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, जो आज तक किसी पीएम ने नहीं बोले। प्रधानमंत्री पद का पूरा देश आदर करता है, उन्हें अपने पद की गरिमा रखनी चाहिए।

Tags:    

Similar News