Sextortion Case: मोदी के मंत्री को आया सेक्सटॉर्शन कॉल... ब्लैकमेल करने की कोशिश, शिकायत दर्ज, दो गिरफ्तार

Prahlad Singh Patel sextortion case: केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल की ओर से दिल्ली पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी गई। जिसमें कहा गया कि मंत्री प्रहलाद पटेल के मोबाइल नंबर पर वीडियो कॉल आई थी। जैसे ही उन्होंने कॉल उठाई, दूसरी तरफ से पॉर्न वीडियो चलने लगा। इसके बाद मंत्री ने तुरंत कॉल काट दिया।

Update: 2023-07-26 05:27 GMT
Prahlad Singh Patel Sextortion Case (PHOTO: social media )

Prahlad Singh Patel sextortion case: केंद्र की मोदी सरकार में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग और जल शक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के साथ सेक्सटॉर्शन कॉल का मामला सामने आया है। ये वीडियो कॉल ऑर्गनाइज सेक्सटॉर्शन कॉल करके प्रहलाद पटेल को ब्लैकमेल करने वाले गैंग की ओर से की गई थी। इस मामले में केंद्रीय मंत्री की ओर से पुलिस में शिकायत की गई है। मंत्री की शिकायत पर इस मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के पर्सनल सेक्रेटरी आलोक मोहन की ओर से दिल्ली पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी गई। जिसमें कहा गया है कि मंत्री प्रहलाद पटेल के मोबाइल पर वीडियो कॉल आई थी। जैसे ही उन्होंने कॉल उठाई, दूसरी तरफ से पॉर्न वीडियो चलने लगा। इसके बाद मंत्री प्रहलाद पटेल ने तत्काल कॉल काट दिया।

पुलिस ने भरतपुर से दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने इस मामले को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया था। क्राइम ब्रांच ने जांच करते हुए राजस्थान के भरतपुर से दो आरोपियों मोहम्मद वकील और मोहम्मद साहिब को गिरफ्तार किया है। हालांकि, इस मामले का मास्टरमाइंड साबिर अभी फरार चल रहा है। क्राइम ब्रांच उसकी तलाश में जुटी है। गिरफ्तार आरोपी सेक्सटॉर्शन कॉल करके ब्लैकमेल करने वाले ऑर्गनाइज गैंग से जुड़े हुए हैं।

Tags:    

Similar News