प्रशांत भूषण ने मांगी माफी, भगवान कृष्ण पर ट्वीट कर फंसे थे विवाद में

Update: 2017-04-04 06:49 GMT

नई दिल्ली: भगवान कृष्ण पर आपत्तिजनक ट्वीट करके विवादों में फंसे प्रशांत भूषण ने माफी मांग ली है। उन्होंने अपना ट्वीट भी हटा दिया है। 4 मार्च, मंगलवार को प्रशांत ने ट्वीट किया, "मुझे एहसास हुआ कि रोमियो स्क्वॉयड और कृष्ण पर मेरे ट्वीट को गलत रूप से पेश किया गया और इससे अनजाने में कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची। मैं माफी मांगता हूं और इसे हटा रहा हूं।"

बता दें कि भगवान कृष्ण पर ट्वीट करने के बाद से प्रशांत भूषण का लगातार विरोध किया जा रहा है। सोमवार को उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने उनकी नेम प्लेट पर कालिख पोत दी थी। भूषण के खिलाफ दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

यूपी के कांग्रेस प्रवक्ता जीशान हैदर ने भी लखनऊ में शिकायत दर्ज कराई। उनका कहना है कि यह हिन्दू या मुस्लिम का सवाल नहीं है। भूषण के ट्वीट से करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। यूपी में लड़कियों से छेड़छाड़ करने वालों पर नजर रखने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड बनाया गया है।

क्या किया था ट्वीट ?

रविवार को प्रशांत भूषण ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चलाए जा रहे एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर कमेंट करते हुए ट्वीट किया था, "रोमियो ने सिर्फ एक लड़की से प्यार किया, जबकि कृष्ण तो लेजेंडरी ईव टीजर थे। क्या आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि अपने एंटी रोमियो स्क्वॉयड का नाम एंटी कृष्ण स्क्वॉयड रख सकें?"

Similar News