पंजाब में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-इनोवा की आमने-सामने भिड़ंत, बच्ची समेत चार लोगों की मौत

Punjab Road Accident: मरने वालों में कार सवार फारूख, उसके बेटा-बेटी और चालक शामिल है। जबकि फारूक की पत्नी गंभीर रूप से घायल है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-29 06:36 GMT

Punjab Road Accident (सोशल मीडिया) 

Punjab Road Accident: पंजाब के होशियारपुर में शनिवार को सुबह सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक परिवार का शिकार हो गया है, जिसमें कई लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। हादसा होशियारपुर के टांडा रोड पर अड्डा सरां के पास हुआ, जहां पर एक इनोवा कार की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हासदे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक मासूम बच्ची और महिला शामिल है, जबकि एक कार सवार गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है।

पिता, बेटी, बेटा व ड्राइवर की मौत, पत्नी घायल

इस दुर्घटना पर जानकारी देते हुए पंजाब पुलिस ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली कि टांडा के अड्डा सारन के पेट्रोल पंप के पास एक भयानक हादसा हुआ है। जिसमें कार में सवार एक बच्चा, दो पुरुष और एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई है। कार में सवार लोग टांडा से पीजीआई चंडीगढ़ जा रहे थे, जबकि ट्रक होशियारपुर से टांडा जा रहा था, तभी अड्डा सरां के पास दोनों की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार की थी कार के परखच्चे उड़ गए।

परिवार जा रहा था पंजाब के पीजीआई

उन्होंने कहा कि इस हादसे में एक कार सवार गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसको इलाज के अमृतसर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मरने वालों में कार सवार फारूख, उसके बेटा-बेटी और चालक शामिल है। जबकि फारूक की पत्नी गंभीर रूप से घायल है। दरअसल, दुर्घटना का शिकार हुआ परिवार इनोवार कार से जम्मू से कटरा आया था। वह चंडीगढ़ में पीजीआई अस्पताल में रिश्तेदार का पता चलने के लिए जा रहे है, तभी पंजाब के होशियारपुर के पास कार हादसे का शिकार हो गई और पल भर में एक ही परिवार के चार सदस्य मौते के गाल में समा गए, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल होकर जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

घटना की जांच जारी, ट्रक ड्राइवर फरार

थाना टांडा के एएसआई राजेश कुमार के बताया कि सरकारी एम्बुलेंस और सड़क सुरक्षा फोर्स की सहायता से कार से चार शवों को निकाल कर दो को सरारी अस्पताल दसूहा और दो शवों को रंगी राम चैरिटेल अस्पताल टांडा में रखवाया गया है। घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। हालांकि टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से भाग गया है, जिसकी तालाश जारी है।

Tags:    

Similar News