Rajasthan Election 2023: ‘हार की डर से बौखलाए जादूगर ने मीडिया को धमकाना शुरू कर दिया है’, गहलोत पर पीएम मोदी का बड़ा हमला

Rajasthan Election 2023: पीएम नरेंद मोदी ने राजस्थान के पाली में बीेजेपी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर मीडिया को धमकाने का आरोप लगाया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-11-20 09:03 GMT

PM Modi in Pali (Photo : Social Media)

Rajasthan Election 2023. राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान अपने शबाब पर है। राज्य में लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धुंआधार रैलियां हो रही हैं। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी सोमवार को एक बार फिर राज्य के चुनावी दौरे पर पहुंचे और पाली में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ विपक्षी दलों के समूह इंडिया गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा।

सीएम गहलोत पर लगाया मीडिया को धमकाने का आरोप

पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर मीडिया को धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, हां खुद को जादूगर कहने वाले CM अपनी हार से इतने बौखला गए हैं कि उन्होंने मीडिया को भी धमकाना शुरू कर दिया है। लेकिन लोग बताते हैं कि लाल डायरी के पन्नों और गणपति प्लाजा से निकलते माल की खबरों पर यहां अघोषित प्रतिबंध लग गया है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर अखबारों को पैसे देकर अपने पक्ष में खबरें छपवाने का आरोप भी लगाया।

राजस्थान में पेट्रोल-डीजल की कीमतों की समीक्षा होगी

राजस्थान में महंगे बिक रहे पेट्रोल-डीजल को लेकर पीएम मोदी ने एकबार फिर चुनावी मंच से कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने कहा, राजस्थान सरकार की लूट का एक उदाहरण यहां पेट्रोल की कीमतें हैं। राजस्थान के पड़ोसी राज्यों हरियाणा, उत्तर प्रदेश और गुजरात में भाजपा की सरकार है, वहां पेट्रोल 97 रुपये प्रति लीटर मिलता है। लेकिन राजस्थान की कांग्रेस सरकार इन राज्यों से 12 रुपये ज्यादा महंगा पेट्रोल बेचती है। मैं आज राजस्थान को गारंटी देता हूं कि 3 दिसंबर के बाद यहां भाजपा सरकार बनने के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों की समीक्षा की जाएगी। इससे गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों को बहुत राहत मिलेगी।

कांग्रेस को सबक सिखाना जरूरी – पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को दंगों में झोंक दिया। दंगों और आतंकी मानसिकता वालों के हौसले बुलंद हो गए। सौहार्द की इस धरा पर ऐसी-ऐसी घटनाएं हुईं, जिनके बारे में कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती। ऐसी विकृत मानसिकता वाली कांग्रेस को अच्छे से सबक सिखाना जरूरी है। कांग्रेस और उसके साथी (घमंडिया गठबंधन) सनातन को खत्म करने का ऐलान कर रहे हैं। सनातन को खत्म करने का मतलब है राजस्थान की संस्कृति को खत्म करना।

महिला विरोधी है कांग्रेस – पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, जब से महिलाओं को आरक्षण देने वाला कानून 'नारीशक्ति वंदन अधिनियम' पारित हुआ है, तब से इन्होंने महिलाओं के विरुद्ध अभियान छेड़ दिया है। घमंडिया गठबंधन के नेताओं ने बहुत ही आपत्तिजनक टिप्पणियां हमारी माताओं-बहनों के लिए की हैं। लेकिन कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस पर कुछ नहीं बोला।

यही कांग्रेस का असली चेहरा है, जिसे राजस्थान के लोग पहचान गए हैं। महिला विरोधी कांग्रेस कभी महिलाओं का कल्याण और सुरक्षा नहीं कर सकती। कांग्रेस ने राजस्थान को महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर 1 बना दिया है।


राजस्थान की धरती से नीतीश पर लगाया निशाना

मध्य प्रदेश के बाद अब राजस्थान की धरती से पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, कुछ दिन पहले ही बिहार में घमंडिया गठबंधन के एक नेता, जो वहां के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने दलित समाज के एक पूर्व मुख्यमंत्री के लिए ऐसी अभद्र भाषा बोली, जिसका प्रयोग सामान्य नागरिक बातचीत में भी नहीं करता। लेकिन उन्होंने विधानसभा में ये सब बातें कही।उन्होंने तो पाप किया, लेकिन कांग्रेस के एक भी नेता के मुंह से इसके विरोध में एक भी शब्द नहीं निकला।

बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को 199 सीटों पर एक चरण में मतदान होगा और नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे।

Tags:    

Similar News