राजस्थान चुनाव 2018 : सट्टा बाजार की पहली पसंद बनी कांग्रेस

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जहां बीजेपी और कांग्रेस एड़ी चोटी का बल लगाए है। वहीं सट्टा बाजार में हरकत में आ गया है। सट्टेबाजों की भविष्यवाणी के मुताबिक बीजेपी पर कांग्रेस हावी होती जा रही है। कांग्रेस को 128 से 130 सीटें मिल सकती हैं। वहीं बीजेपी सिर्फ 54 या 56 सीटों पर सिमटने वाली है।

Update: 2018-11-22 10:35 GMT

जयपुर : राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जहां बीजेपी और कांग्रेस एड़ी चोटी का बल लगाए है। वहीं सट्टा बाजार में हरकत में आ गया है। सट्टेबाजों की भविष्यवाणी के मुताबिक बीजेपी पर कांग्रेस हावी होती जा रही है। कांग्रेस को 128 से 130 सीटें मिल सकती हैं। वहीं बीजेपी सिर्फ 54 या 56 सीटों पर सिमटने वाली है।

एक सट्टेबाज ने नाम ना बताने की शर्त पर कहा, यदि कांग्रेस 128 से कम सीटें पाती है तो इसपर पैसा लगाने वाले को डबल पैसा मिलेगा। वहीं कांग्रेस के 128 या उससे अधिक सीटें जीतने पर उसके पैसे डूब जाएंगे।

ये भी देखें : सट्टा बाजार ने बता दिया मध्य प्रदेश में कांग्रेस या बीजेपी, किसकी बनेगी सरकार

इसी तरह से अगर कोई बीजेपी की 54 सीटें नहीं आने की शर्त लगाता है, और बीजेपी 54 या उससे ज्यादा सीटें जीतती है, तो उसका पैसा डूब जाएगा।

गुजरात चुनाव में भी सट्टा बाजार ने किया था खेल : सट्टा बाजार: पहली बार बेहद असंमजस में फंसा है गुजरात को लेकर !

क्रिकेट से ज्यादा लग रहा सट्टा

इस सट्टेबाज ने बताया, कल के इंडिया ऑस्ट्रेलिया टी 20 मैच पर अधिक सट्टा नहीं लगा था। जबकि विधानसभा चुनाव पर बड़ी रकम का सट्टा लग रहा है।

क्या कहता है सट्टा बाजार

सट्टा बाजार के मुताबिक सटोरियों की पहली पसंद कांग्रेस ही है। उम्मीदवार घोषित होने से पहले तक कांग्रेस को 132 से 134 और सत्ताधारी बीजेपी को 50 से 52 सीटें मिलने की उम्मीद थी लेकिन अब ट्रेंड बदल गया है।

ये भी देखें : कमलनाथ को खोजना होगा विभीषण, वर्ना राहुल का सपना टूटा ही समझें

Tags:    

Similar News