Rajasthan Accident: झुंझुनूं में पीएम मोदी की रैली से पहले बड़ा सड़क हादसा, 5 पुलिकर्मियों की दर्दनाक मौत

Rajasthan Accident: प्रधानमंत्री की रैली में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए जा रही पुलिसकर्मियों की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें पांच पुलिस वालों की दर्दनाक मौत हो गई।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-11-19 04:29 GMT

road accident in Jhunjhunu (photo: social media )

Rajasthan Accident: चुनावी राज्य राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां हो रही हैं। पीएम मोदी आज एकबार फिर झुंझुनूं की जनसभा में गरजते नजर आएंगे। लेकिन उनके आगमन से पहले यहां एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। प्रधानमंत्री की रैली में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए जा रही पुलिसकर्मियों की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें पांच पुलिस वालों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में तीन पुलिसकर्मी जख्मी भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह भीषण सड़क हादसा नागौर जिले के कणुता गांव के पास हुआ है। सुबह-सुबह पुलिसकर्मियों को पीएम मोदी के सभास्थल पर ले जा रही कार एक ट्रक से जा टकराई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तेज स्पीड में आ रही कार सीधे ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी क्षतिग्रस्त कार के अंदर बुरी तरह फंसे हुए थे। सबसे पहले घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद मृत पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला गया। घायल पुलिसकर्मियों को फौरन एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। तीनों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। वहीं, मृत पुलिसकर्मियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। घटनास्थल पर पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारी पहुंच गए हैं। हादसे की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। पुलिस ने केस दर्ज कर इसकी तहकीकात शुरू कर दी है।

दोपहर 12 बजे है पीएम मोदी की रैली

पीए नरेंद्र मोदी रविवार को एकबार फिर राजस्थान के चुनावी रण में भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार करने पहुचेंगे। झुंझुनूं में प्रस्तावित रैली के लिए दो दिन पहले से तैयारी की जा रही थी। 12 बजे से पीएम मोदी की रैली शुरू होगी। रैलीस्थल पर बीजेपी समर्थकों और आम लोगों का जुटना शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री ने कल यानी शनिवार को भरतपुर और नागौर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था।

Tags:    

Similar News