राजस्थान के नए सीएम गहलोत को बधाई देने में पायलट ने कर दी 'बड़ी चूक'

Update:2018-12-15 16:26 IST

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री के रूप में अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री के रूप में युवा नेता सचिन पायलट के नाम पर मुहर लगाई है। इसके साथ ही सचिन पायलट पहले की तरह प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष के रूप में भी काम करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें.....लोहिया संस्थान : डॉक्टरों की भर्ती में लगा फ़र्ज़ीवाड़े का आरोप, मंत्री ने दिए जांच के आदेश

दूसरे अशोक गहलोत को किया टैग

नाम तय होने के बाद सचिन पायलट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अशोक गहलोत को राजस्थान का नया मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी। सचिन ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी और अशोक गहलोत को टैग किया है। मगर सचिन पायलट ने जिस अशोक गहलोत को ट्वीट किया वो कोई और अशोक गहलोत हैं।

यह भी पढ़ें.....मंत्री शिव प्रताप बोले-2019 में BJP ही बनाएगी सरकार,पांच राज्यों में हार का नहीं पड़ेगा असर

पायलट का ट्वीट हुआ वायरल

आपको बता दें कि ट्विटर पर अशोक गहलोत का वेरिफाइड ऑफिशियल अकाउंट है और सचिन पायलट ने जिस अशोक गहलोत को टैग करते हुए ट्वीट किया है वो अनवेरिफाइड अकाउंट है। यह अशोक गहलोत जोधपुर का रहने वाला एक युवक है। सचिन पायलट के गलत नाम वाले अशोक गहलोत को टैग कर करने के बाद उनका यह ट्वीट वायरल हो गया है। असल में राजस्थान के होने वाले सीएम का ट्विटर हैंडल @ashokgehlot51 है।

यह भी पढ़ें.....5 राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजे प्रेरणादायक, घबराने की जरुरत नहीं: सुरेश खन्ना

पायलट ने ट्वीट किया था- 'बतौर उपमुख्यमंत्री राजस्थान की सेवा का अवसर देने हेतु कांग्रेस अध्यक्ष @RahulGandhi जी का धन्यवाद व राजस्थान के होने वाले मुख्यमंत्री @AshokGehlot जी को बधाई। मैं राजस्थान की जनता को आश्वासन देता हूं कि चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश करुंगा।'

Tags:    

Similar News