साक्षी मिश्रा को तो सब जानते हैं, राखी दत्ता को भी जानिए...

आजकल विधायक बेटी साक्षी मिश्रा लव केस सोशल मीडिया से आम आदमी तक चर्चा का विषय बन चुका है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये देश गीता गंगा गायत्री गार्गी अपाला घोषा मैत्रेयी से लेकर रानी लक्ष्मी बाई और इंदिरा गांधी कल्पना चावला जैसे नामों से जाना जाता है।

Update: 2019-07-14 07:43 GMT
rakhi-sakshi

नई दिल्ली : आजकल विधायक बेटी साक्षी मिश्रा लव केस सोशल मीडिया से आम आदमी तक चर्चा का विषय बन चुका है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये देश गीता गंगा गायत्री गार्गी अपाला घोषा मैत्रेयी से लेकर रानी लक्ष्मी बाई और इंदिरा गांधी कल्पना चावला जैसे नामों से जाना जाता है। लेकिन हम आज आपको एक ऐसी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने खुद की जिंदगी का 65 प्रतिशत हिस्सा अपने पिता के नाम कर दिया।

यह भी देखें... करतारपुर कॉरिडोर पर आना-जाना अब होगा आसान, कर सकेंगे गुरूद्वारे के दर्शन

जी हां सुनकर तो आश्चर्य लग रहा होगा ना! लेकिन ये सच है आइये बताते हैं आपको पूरी कहानी। दरअसल ये बात 19 साल की राखी दत्ता की है। जिसने कुछ महीने पहले अपना 65% लिवर पिता को दान कर दिया। जिसके बाद राखी के पिता ने नई जिंदगी पाई है।



बता दें कि सोशल मीडिया में इस तस्वीर ने काफी लोगों अपनी तरफ आकर्षित किया है। और इस बेटी को लोग सैल्यूट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ हमें साक्षी लव केस में देखने को मिल रहा है कि साक्षी एक बेटी के रूप में अपने पिता के उपर आरोपों की झड़ी लगा रही हैं। ऐसे में इस खबर को अखबारों में तो जगह मिल गई लेकिन न किसी भी चैनलों ने इसे तवज्जो नहीं दिया।

यह भी देखें... भाजपा में बड़ा बदलाव : पार्टी महासचिव रामलाल को वापस आरएसएस में भेजा गया

Tags:    

Similar News