सपा घमासान: अमर सिंह बोले- मुलायम के साथ नायक बना, अब खलनायक बनने को भी तैयार

Update:2017-01-02 13:34 IST

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) में मचे घमासान में समय-समय पर अमर सिंह का नाम आता रहा है। सोमवार सुबह अमर सिंह अपनी छुट्टियां बीच में ही छोड़कर लंदन से वापस आ गए। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, वे मुलायम सिंह के साथ थे और हमेशा रहेंगे।

अमर सिंह बोले, 'मैं मुलायम सिंह के साथ अभी तक नायक बना, उनके लिए खलनायक बनने को भी तैयार हूं। मेरे लिए दल का महत्व नहीं है बल्कि दिल का महत्व है। मुलायम मेरे दिल में हैं।' गौरतलब है कि अमर सिंह को पार्टी में मची खींचतान के लिए जिम्मेदार माना जाता रहा है। वो कई विवादों कि जड़ माने जाते रहे हैं।

रविवार को दिया था वीडियो संदेश

सपा सांसद अमर सिंह ने कहा, 'मैंने हाथ जोड़कर राज्यसभा का टिकट नहीं मांगा था। मुलायम सिंह जी ने कहा था कि वह मेरे दल में नहीं दिल में हैं।' यहां ये बता दें कि रविवार को उन्होंने विडियो जारी कर अखिलेश यादव को पार्टी में वापस लिए जाने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, 'जिन्हें यह गलतफहमी है कि मैं पार्टी को तोड़ने का प्रयास करूंगा, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं यहां पार्टी तोड़ने के लिए नहीं हूं बल्कि एकजुट रखना चाहता हूं। अगर कोई अब भी मेरी वजह से दुखी है तो मैं कहना चाहता हूं कि मैं सपा परिवार और कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने के लिए अपना बलिदान देने को तैयार हूं।'

मुलायम से साथ चुनाव आयोग जाएंगे अमर

उम्मीद है कि सोमवार को जब मुलायम सिंह और शिवपाल यादव दिल्ली में चुनाव आयोग से मिलने जाएंगे तो अमर सिंह भी उनके साथ जाएंगे। कानूनी सलाह के लिए वे सुप्रीम कोर्ट भी जा सकते हैं।

Tags:    

Similar News