गवर्नर मलिक बोले- लोन को CM बनाना चाहता था केंद्र, ये बेईमानी होती

जम्मू-कश्मीर विधानसभा को भंग कर राज्यपाल सत्यपाल मलिक विरोधियों के निशाने पर हैं। उन्हें काफी कुछ कहा जा रहा है। लेकिन मलिक के पलटवार ने राज्य की राजनीति में भूकंप ला दिया है। उन्होंने कहा केंद्र सज्जाद लोन को मुख्यमंत्री बनाना चाहता था।

Update: 2018-11-27 10:20 GMT

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर विधानसभा को भंग कर राज्यपाल सत्यपाल मलिक विरोधियों के निशाने पर हैं। उन्हें काफी कुछ कहा जा रहा है। लेकिन मलिक के पलटवार ने राज्य की राजनीति में भूकंप ला दिया है। उन्होंने कहा केंद्र सज्जाद लोन को मुख्यमंत्री बनाना चाहता था। मलिक ने कहा कि अगर लोन की सरकार बनती तो यह राज्य की जनता के साथ बेईमानी होती और वो ईमानदार नहीं रह पाते।

मलिक ने आगे कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि अब वह कब तक राज्यपाल बने रहेंगे।

ये भी देखें : जम्मू कश्मीर : महबूबा का सरकार बनाने का सपना, राज्यपाल ने तोड़ दिया

क्या कहा राज्यपाल ने

मलिक ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, 'दिल्ली की तरफ देखता तो लोन की सरकार बनानी पड़ती। मैं इतिहास में एक बेईमान आदमी के तौर पर जाना जाता। लिहाजा मैंने उस मामले को ही खत्म कर दिया। आज लोग मुझे गाली देते हैं, तो देते रहें। लेकिन मैंने सही काम किया है।

ये भी देखें : #AmitShah LIVE: कांग्रेस ने पचास वर्षों से सिर्फ गरीबों को हटाने के काम किया है

कैसे आए निशाने पर राज्यपाल

जम्मू-कश्मीर में नैशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस सरकार गठन के लिए गठबंधन बना रहे थे इसी बीच अचानक राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने विधानसभा भंग कर दी। तभी से वो विपक्ष के निशाने पर थे।

 

 

Tags:    

Similar News