Leh Road Accident: लेह में हुआ भीषण हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 6 की मौत, 19 घायल

Leh Road Accident: लद्दाख के लेह से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां यात्रियों से भरी बस 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई और मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-22 11:54 GMT

लेह में स्कूल बस 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई, 6 की मौत, 19 घायल: Photo- Social Media

Leh Road Accident: लेह के दुर्गुक इलाके में आज भीषण हादसा देखने को मिला। जहां एक स्कूल बस 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि इस स्कूल बस में लगभग 25 यात्री सवार थे जो किसी शादी में जाने के लिए डुरबुक जा रहे थे और तभी डुरबुक मोड के पास यह एक गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे के बाद तुरंत राहत बचाव का काम शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि इस बस में लगभग 25 यात्री सवार थे, जिनमें दो बच्चे और 23 स्कूल के कर्मचारी थे। ये स्कूल बस किसी कर्मचारी की शादी में शामिल होने के लिए ही जा रही थी।

हादसे में हुई 6 की मौत

यह हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 6 यात्रियों की मौत हो गई और 19 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद वहां के प्रशासन ने तुरंत एक्शन लिया और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेज दिया गया। लेह के डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि घायलों को सेना और सीएचसी तांगत्से स्वास्थ्य सेवा केंद्रों में भर्ती कराया गया है।

तीन हेलीकॉप्टर लगाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन में

हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया जिसमें तीन तीन हेलीकॉप्टर भेजे गए। बचाव कार्य भारतीय सेना, लद्दाख पुलिस, राजस्व विभाग के अधिकारियों और स्थानीय निवासियों द्वारा तेजी से शुरू किए गए, जिन्होंने मिलकर घायलों को स्वास्थ्य सुविधाओं तक पहुंचाने में मदद की।

Tags:    

Similar News