Bihar News: पटना में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 5 घायल, स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे

Bihar News: पटना के बख्तियारपुर में नेशनल हाईवे पर खड़ी एक हाईवा ट्रक में स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो में 11 लोग सवार थे।

Update: 2024-07-16 06:21 GMT

Patna News: (Pic:Social Media)

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में बड़ा हादसा हो गया। जिसमें एक की परिवार के छह लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह सड़क किनारे खड़ी हाईवा ट्रक में एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि घटना के समय स्कॉर्पियों में कुल 11 लोग सवार थे। इसमें से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 घायल हो गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

मुंडन करवाने जा रहा था परिवार

वहीं पुलिस ने हादसे के बाद पीड़ितों के परिजनों को भी सूचना दे दी। सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतकों के परिजन रामचंद्र राय ने बताया कि ये सभी लोग बिहार के नवादा जिले से स्कॉर्पियो में सवार होकर पटना के बाढ़ उमानाथ मंदिर में मुंडन करवाने के लिए जा रहे थे। रामचंद्र राय ने बताया कि इस हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच लोग घायल हो गए हैं जिनका अस्पताल में इलाज जल रहा है।

सभी मृतक एक ही परिवार के

SDPO अभिषेक सिंह ने बताया कि सड़क पर खड़ी हाईवा ट्रक में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो में एक ही परिवार के कुल 11 लोग सवार थे। ये सभी लोग नवादा जिले से पटना जा रहे थे। उन्होंने चार की घटनास्थल पर मौत होने की जानकारी दी, जबकि बाद में दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। अभी तक इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान निर्मला देवी (55), कमला देवी (55), नीरज कुमार (22), पार्वती देवी (65), रिशु कुमारी (5) और फुलवा देवी (65) के रूप में की गई है। वहीं पांच घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Similar News