CM हाउस का एक और वीडियो आया सामने, स्वाति मालीवाल को बाहर ले जाती महिला पुलिस, देखें वीडियो

Swati Maliwal Case: इससे पहले शुक्रवार को भी स्वाति का एक वीडियो सामने आया थ। इस वीडियो में स्वाती मालीवाल सीएम आवास के अंदर भड़की हुई हैं दिखाई दे रही थीं।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-18 06:52 GMT

Swati Maliwal Case (Newstrack)

Swati Maliwal Case: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम आवास में हुई मारपीट के मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जब से घटना घटी है, आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले पर स्वाती मालीवाल का एक और वीडियो सामने आने आया है। यह वीडियो मालीवाल द्वारा दिल्ली पुलिस में केस दर्ज करवाने के एक दिन बाद शनिवार को सामने आया है। यह सीसीटीवी फुटेज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास है। फुटेज में महिला पुलिसकर्मी स्वाति मालीवाल को हाथ पकड़कर बाहर ले जा रही हैं। वीडियो आम आदमी पार्टी ने एक्स पर जारी किया है। लिखा कि, यह वीडियो सत्य को उजागर करेगा। 

आवास की ओर इशारा करते हुए कुछ कहती

इस वीडियो में देख रहा कि सीएम आवास पर तैनान महिला सुरक्षा कर्मी आप राज्यसभा सांसद मालीवाल का हाथ पकड़कर तेजी के साथ बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान तीन और सुरक्षाकर्मी भी मालीवाल के पीछे चल रहे हैं। स्वाति मालीवाल आवास के बाहर आते ही महिला सुरक्षाकर्मी से अपना हाथ झटकती हैं। सीएम आवास की तरफ इशारा करते हुए उनसे कुछ कहती हैं। स्वाति ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम आवास के सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। हालांकि वीडियो 13 मई का ही बताया जा रहा है, जब सीएम आवास पर आप सांसद के साथ मारपीट की गई थी।

कल आया था स्वाति का यह वीडियो

इससे पहले शुक्रवार को भी स्वाति का एक वीडियो सामने आया थ। इस वीडियो में स्वाती मालीवाल सीएम आवास के अंदर भड़की हुई हैं दिखाई दे रही थीं। वीडियो से पता चला कि वह सीएम हाउस के अंदर बैठी हैं। इस दौरान वहां तैनात कुछ कर्मी स्वाति मालीवाल से घर से बाहर जाने को कह रहे हैं। इस दौरान वह विभव पर गुस्सा हो रही हैं. वह कहती हैं, 'आज मैं इन सब लोगों को बताऊंगी। जो करना है करो, तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी....आप मेरी डीसीपी से बात कराइए अभी के अभी। मैं एसएचओ सिविल लाइंस से बात करूंगी पहले. जो होगा यहीं होगा। मुझे हाथ लगाया तो आप लोगों की भी नौकरी खाऊंगी।

वीडियो में स्वाती कहती हुई दिख रहीं है कि मैंने अभी 112 पर कॉल कर दी है, पुलिस को आने दीजिए, उसके बाद बात करते हैं। इस पर कर्मचारी कहते हैं कि पुलिस भी तो बाहर ही आएगी, यहां तक नहीं आएगी ना? स्वाति कहती हैं नहीं अब जो होगा अंदर ही होगा, अंदर आएगी। कर्मचारी स्वाति से बाहर आने का आग्रह करते है तो वह कहती हैं, 'फेंक दो उठाकर..आप फेंक दो.. ये गंजा.....'

विभव कुमार पुलिस की हिरासत में

इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने गवाहों को बयान रिकॉर्ड कर लिया है। यह बयान उनके हैं, जो 13 मई को घटना के दिन सीएम आवास पर मौजूद थे। दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार के खिलाफ बीते शुक्रवार को केज दर्ज करते हुए उसके खिलाफ सारे सबूत इकठ्ठा कर रही थी और उसके लोकेशन पर नजर रख रही थी। शनिवार को दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। विभव कुमार ने भी दिल्ली पुलिस में स्वाति मालीवाल के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज कराई है।

क्राइम सीन रिक्रिएट, एफएसएल भी पहुंची

दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल के केस के मामले में दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारी कल सीएम आवास पहुंचे। देर रात तक आवास के अंदर की जांच पड़ताल की। पुलिस ने घटना स्थल पर क्राइम सीन रिक्रिएट करते हुए वीडियोग्राफी भी की। एफएसएल की टीम भी शुक्रवार के केजरीवाल के घर पहुंची थी। पेन ड्राइव में सीएम कैंप ऑफिस और एंट्री गेट के सीसीटीवी भी लिए गए।

Tags:    

Similar News