स्कूल में टीचर करता है ये गंदा काम, 42 छात्राओं ने लगाया आरोप, फिर जो हुआ...

Tamil Nadu Sexual Harassment Case: ऑल विमेन पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी टीचर से पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद टीचर को पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं आरोपी टीचर को स्कूल से निलंबित कर दिया गया।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-10 14:44 IST

स्कूल में टीचर करता है ये गंदा काम, 42 छात्राओं ने लगाया आरोप   (photo; social media )

Tamil Nadu Sexual Harassment Case: राज्य सरकारें महिलाओं की सुरक्षा के लिए चाहे जितने भी दावे करें, लेकिन उनके ये दावे हकीकत में नहीं दिख रहे हैं। तमिलनाडु से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल के टीचर पर 42 छात्राओं ने यौन उत्पीड़ के गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। ऑल विमेन पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी टीचर से पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद टीचर को पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं आरोपी टीचर को स्कूल से निलंबित कर दिया गया।

यह मामला तमिलनाडु के एक सरकारी स्कूल का है। जहां पर गणित पढ़ाने वाले टीचर पर वहां की छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाया है। छात्राओं ने टीचर के खिलाफ चाइल्ड हेल्पलाइन पर जिला कलेक्टर ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि चाइल्ड हेल्पलाइन के जरिए जिला अधिकारी कार्यालय को शिकायत मिली थी। इस शिकायत में बताया गया था कि सरकारी स्कूल का एक टीचर 9वीं और 10वीं कक्षा की छात्राओं का यौन उत्पीड़न करता है।

शिकायत की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एक टीम बनाई गई और जांच के लिए टीम को स्कूल भेजा गया। जहां टीम ने पाया कि 9वीं और 10वीं कक्षा की 42 छात्राओं ने टीचर मुथु कुमारन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। मुथु कुमारन पप्पनडु में एक सरकारी बालिका विद्यालय में गणित के टीचर थे। जांच टीम ने इस मामले की जांच की और इसकी रिपोर्ट तैयार कर जिला शिक्षा अधिकारी को सौंपी। वहीं आरोपी टीचर को स्कूल से निलंबित कर दिया गया।

और टीचर को अरेस्ट कर लिया गया

ऑल विमेन पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी टीचर से पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद टीचर को पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News