Tamil Nadu: चिदंबरम में भीषण सड़क हादसा, लॉरी और कार की भिड़ंत में 5 की मौत

Tamil Nadu: चिदंबरम में भीषण सड़क हादसा, लॉरी और कार की भिड़ंत में 5 की मौत

Report :  Network
Update:2024-09-12 09:52 IST

Tamil Nadu:: Photo- Social Media

Tamil Nadu: तमिलनाडु के चिदंबरम से एक दर्दनाक खबर आ रही है। गुरुवार को चिदंबरम में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा उस समय हुआ जब लॉरी और कार की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों का इलाज चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार काफी स्पीड में थी और लॉरी से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। आसपास के लोग तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे की सूचना घर वालों को दे दी है। 

हादसे के बाद काफी देर तक सड़क पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सड़क पर से दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को हटवा तब जाकर यातायात सामान्य हो सका। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसा कैसा हुआ इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। 

Similar News