कुछ भयानक होगा: चोरी-छिपे घुसे 6 आतंकी, तुरंत जारी हुआ हाई अलर्ट

तमिलनाडू में आतंकियों के घुसने की बड़ी खबर आई है। तमिलनाडू में लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकवादियों के घुसने की खबर है। आपकों बता दें, खुफिया एजेंसी से मिली खबर से यह पता चला कि 6 आतंकी श्रीलंका के रास्ते से होकर भारत में घूसे हैं।

Update: 2019-08-23 10:07 GMT
कुछ भयानक होगा: चोरी-छिपे घुसे 6 आतंकी, तुरंत जारी हुआ हाई अलर्ट

नई दिल्ली : तमिलनाडू में आतंकियों के घुसने की बड़ी खबर आई है। तमिलनाडू में लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकवादियों के घुसने की खबर है। आपकों बता दें, खुफिया एजेंसी से मिली खबर से यह पता चला कि 6 आतंकी श्रीलंका के रास्ते से होकर भारत में घूसे हैं। इन आतंकवादियों में से 5 श्रीलंकाई-तमिल और 1 पाकिस्तान का बताया जा रहा है। जानकारी मिलने के बाद से ही चेन्नई समेत कई जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी देखें... बाहुबली नेता का खेल खत्म, लंबे समय बाद आ गए पुलिस के हाथ

जानकारी के लिए बता दें इन सभी आतंकवादियों ने हिंदुओं की तरह वेशभूषा पहनी हुई है। स्थानीय सुरक्षा बलों से बचने के लिए आतंकवादियों ने तिलक और भभूत का इस्तेमाल किया है।

आपको बता दें कि इन आतंकवादियों के तमिलनाडु में दाखिल होने की जानकारी के साथ ही डीजीपी ने सुरक्षा को लेकर नई गाइड लाइन जारी कर दी है। राज्य से सभी होटलों और लॉज में तलाशी जारी है। विस्फोटक और हथियारों के लिए हर एक गाड़ी को रोककर उसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा संवेदनशील और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

यह भी देखें... मंदिर में दर्दनाक हादसा: जन्माष्टमी पर मची भगदड़, कईयों ने गंवाई जान

केन्द्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान कश्मीर का माहौल बिगाड़ने के लिए लगातार अपने आतंकियों को भारत में दाखिल करने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान बीती 15 अगस्त से एक-एक करके योजना बना रहा है कि किस तरह भारत में अशांति फैलाई जाए।

Full View

Tags:    

Similar News