खत्म हुआ पूरा परिवार: दर्दनाक हादसे ने लीं सबकी जान, सवार थे 8 यात्री

तेलंगाना में हुई इस सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये भीषण सड़क हादसा गुडूर मंडल के मर्रिमिट्टा गांव के पास शुक्रवार को हुआ। हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, 8 यात्रियों को ले जा रही ऑटो को सामने से आ रही थी, तभी लॉरी ने टक्कर मार दी।

Update: 2021-01-29 12:21 GMT
दर्दनाक हादसे के बारे में बताया गया है कि मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोग शामिल है और वे एक शादी के लिए कपड़े खरीदने वरंगल जा रहे थे।

हैदराबाद : तेलंगाना के महबूबबाद में भयानक सड़क हादसा हो गया। जिले में हुई इस सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये भीषण सड़क हादसा गुडूर मंडल के मर्रिमिट्टा गांव के पास शुक्रवार को हुआ। हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, 8 यात्रियों को ले जा रही ऑटो को सामने से आ रही थी, तभी लॉरी ने टक्कर मार दी। जिसके दौरान इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। बताया जा रहा मृतकों में तीन महिलाएं हैं।

ये भी पढ़ें...बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे का कहर, भीषण सड़क हादसे में 13 की मौत, 18 घायल

एक ही परिवार के पांच लोग

दर्दनाक हादसे के बारे में बताया गया है कि मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोग शामिल है और वे एक शादी के लिए कपड़े खरीदने वरंगल जा रहे थे। ऐसे में पता चला है कि मृतकों में जिस युवती की शादी तय हुई वह भी है। वहीं दुर्घटना में ऑटो चालक की भी मौत हो गई।

बता दें, ये सड़क हादसा इतना ज्यादा भयंकर था कि लॉरी के सामने के हिस्से में ऑटो फंस गई। तभी कार और अंदर फंसे लोगों को निकालने के लिए गैस कटर का उपयोग किया गया। हादसे के दौरान उपस्थित लोगों ने बताया कि लॉरी चालक के तेज रफ्तार के कारण ही यह हादसा हुआ है।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...मौत बना वैक्सीन सेंटर: भीषण हादसे में 5 की गई जान, सीरम इंस्टीट्यूट में चीख-पुकार

मुख्यमंत्री ने के चंद्रशेखर राव ने गहरा दुख जताया

हालाकिं दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। जिसके बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

तेलगांना में हुए इस हादसे में मुख्यमंत्री ने के चंद्रशेखर राव ने गहरा दुख जताया है। इसके साथ ही सभी घायलों को बेहतरीन इलाज करवाने का अधिकारियों को आदेश दिया है। दूसरी तरफ मंत्री एर्राबेली दयाकर राव ने आश्वासन दिया कि मृतक परिवार के सदस्यों सरकार की ओर से हर संभव मदद करने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें...सोनभद्र का बुरा हाल: जहर बना नगर पालिका का दूषित पानी, कई बीघा खेती बर्बाद

Tags:    

Similar News