J&K: कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को उतारा मौत के घाट, बांदीपोरा में हुआ ब्लास्ट

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ। जानकारी के अनुसार, सीमा सुरक्षा बल के साथ एनकाउंटर में एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया गया।

Written By :  aman
Update: 2022-10-27 02:52 GMT

सुरक्षाबलों और दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ (photo: social media )

Jammu and Kashmir News : जम्मू कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार (27 जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को उतारा मौत के घाटअक्टूबर 2022) को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ। जानकारी के अनुसार, सीमा सुरक्षा बल के साथ एनकाउंटर में एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया गया। आपको बता दें, बुधवार को भी जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramulla) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई थी, जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया था। 

वहीं, जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के अलोसा में आज कम तीव्रता वाला विस्फोट हुआ। ये धमाका उस समय हुआ जब सेना का वाहन अलोसा क्षेत्र से गुजर रहा था। जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। धमाके के बाद इलाके में तलाशी अभियान जारी है। 

LOC पर पाक आतंकी ढेर 

सेना के अधिकारियों ने बताया कि, भारत-पाक नियंत्रण रेखा (LOC) पर करनाह सेक्टर (Karnah Sector) के सुदपोरा में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। भारतीय जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी का करारा जवाब दिया। इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। मृत आतंकी की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई थी।

Tags:    

Similar News